Click to Get Latest Covid Updates

विवाह कार्यक्रम में लापरवाही करना पड़ा भारी, शादी में आए 87 मेहमान हुए कोरोना संक्रमित

विवाह कार्यक्रम में लापरवाही करना पड़ा भारी, शादी में आए 87 मेहमान हुए कोरोना संक्रमित  

April 5, 2021

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं. इस कारण राज्य सरकारों द्वारा नियमों को आए दिन सख्त किया जा रहा है, तथा नए दिशानिर्देश जारी किए जा रहे हैं. बावजूद इसके लोगों द्वारा लापरवाही की जा रही है. ऐसे में एक शादी के कार्यक्रम में लापरवाही लोगों को खूब भारी पड़ गया है.

दरअसल तेलंगाना की एक गांव में एक शादी का आयोजन किया गया था. निजामाबाद जिले के हनमजीपेट गांव में आयोजित शादी के बाद यहां आए हुए 87 मेहमान सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक इस शादी में करीब 370 लोग शामिल हुए थे. हालांकि इस दौरान सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया और लगभग 87 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गांव में ही आइसोलेशन सेंटर बनाकर इन लोगों को क्वारंटीन किया गया है. बता दें कि स्वास्थ्य विभाग इन लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रहा है.

बता दें कि शादी जिस गांव में थी, उस गांव के पास स्थित सिद्दापुर गांव के लोग भी इस शादी में सम्मिलित हुए जिसके बाद अब वे भी संक्रमित पाए घए हैं. सिद्दापुर गांव में जिला स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा कोविड कैंप शुरू कर दिया गया है. रविवार के दिन निजामाबाद में 96 नए मामलों की पुष्टि की गई है. बता दें कि यह क्षेत्र महाराष्ट्र की सीमा से सटा हुए हैं.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...