चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक… कई लोगों को रौंदती निकल गई आगे… CCTV में कैद हुई ये दर्दनाक हादसे का वीडियो, देखिए

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को रौंदती निकल गई आगे

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के जबलपुलर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मेट्रो बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद जो भी सामने आया, वह रौंदते चला गया। इसी दौरान ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल एक वृद्ध की मौत हो गई है। इसके अलावा दो बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

ड्राइवर अपनी सीट पर मृत हालत में मिला
मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कोतवाली थाना के इलाके में हुई है। पुलिस ने बताया कि बस आधारताल से रानीताल के लिए निकला था। जैसे ही बस दमोह नाका के पास पहुंची तो तभी ये हादसा हो गया। पलिस ने आगे बताया कि सूचना मिलते ही पहुंचे थे लेकिन हमें ड्राइवर मृत हालत में मिला। इसके बाद सभी घायलों को इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे एक बस कई लोगों रौंदते आगे बढ़ रहा है। गनीमत रही कि आगे फुटपाथ से टकराकर बस रुक जाती है।

हिमाचल प्रदेश में भी एक घटना
ऐसा पहला मामला नहीं है, इससे पहले हिमाचल प्रदेश मे भी एक ड्राइवर को हार्ट अटैक आया था। ऊना जिले के बदहार गांव में चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद एक कार दुर्घटना की शिकार हो गयी थी। इसमें लगभग 11 लोग घायल हो गए थे। एक अधिकारी ने बताया था कि वे सभी कार से अपने घर लौट रहे थे लेकिन बदहार गांव पहुंचने पर चालक को दिल का दौरा पड़ा और वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा , ऐसे में कार पलट गयी एवं सभी यात्री घायल हो गये। उनके अनुसार घायलों में मदनलाल, कृष्णा, माया देवी, उर्मिला देवी, प्रवीण कुमारी, साक्षी, सिमरन, प्रभजोत, गुरबचनी देवी, प्रोमिला देवी एवं चालक अशोक कुमार शामिल हैं। ऊना पुलिस ने हादसा का मामला दर्ज किया है तथा घटना की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

हॉकी हब राजनांदगांव से एक और प्लेयर का सिलेक्शन:...

राजनांदगांव। हॉकी नर्सरी राजनांदगांव (छत्तीसगढ़) की कु.अनिशा साहू का चयन ब्रेडा नीदरलैंड में 18 मई से 31 मई 2024 तक आयोजित है। टूर ऑफ...

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू का डोर टू डोर जनसम्पर्क...

दुर्ग। प्रचार प्रसार का दौर पांच मई को संध्या पांच बजे खत्म हो गया इसके बाद छह मई को डोर टू डोर जनसंपर्क कांग्रेस...

BSP में एक और हादसा: पैनल बैठाने का चल...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के SMS 3 में शनिवार-रविवार की देर रात भीषण आग लग गई थी। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच...

ED की बड़ी कार्रवाई: मंत्री के सचिव के नौकर...

डेस्क। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरफ जहां 7 मई को तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। वहीं दूसरी तरफ झारखंड में...

ट्रेंडिंग