Click to Get Latest Covid Updates

CMA के रिजल्ट में ABS फाउंडेशन के छात्रों का दबदबा: एग्जाम देने वाले ABS के 96% स्टूडेंट्स पास, आयुषी और सर्वेश ने भिलाइयंस को किया गौरान्वित

CMA के रिजल्ट में ABS फाउंडेशन के छात्रों का दबदबा: एग्जाम देने वाले ABS के 96% स्टूडेंट्स पास, आयुषी और सर्वेश ने भिलाइयंस को किया गौरान्वित  

September 22, 2021

भिलाई। आज सीएमए फाउंडेशन का रिजल्ट आया। इस बार भी सीएमए में छत्तीसगढ़ की अग्रणी कामर्स संस्था एबीएस फाउंडेशन के छात्रों का जलवा कायम रहा। सीएमए फाउंडेशन के छात्रों का परीक्षा परिणाम 96% रहा। CMA परीक्षा में एबीएस फाउंडेशन के सर्वाधिक छात्रों ने सफलता प्राप्त की और यह साबित कर दिया की कितनी ही बड़ी समस्या क्यों न आये हम मंजिल हासिल करेंगे ही और छात्रों ने अपनी श्रेष्ठता सिद्ध की है।

इन छात्रों ने मारी बाजी...
जिनके नाम आयुषी मडारिया, सर्वेश, गौतम जगवानी, मयंक मंडावी, हिमांशु साहू, संदीप, प्रिन्स, सौरभ साहू, अनन्या गलगटे, हर्शल, सौम्या चंद्राकर, शशांक राजपूत, लिकेश, चंचल राजपूत, हितेश साहू, जसमीन कौर, राज चावड़ा, शुभम खंडेलवाल, योशिता, ओम जैन, राशी, अभय, विष्णु यादव आदि।


संस्था के डायरेक्टर अभिषेक राय सर ने बताया कि ABS के छात्रों ने सी. एम. ए. की परीक्षा में भी हर बार की तरह सर्वाधिक परिणाम दिया है। सी.एम.ए. का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ जिसमे एबीएस का परीक्षा परिणाम 96% से ज्यादा रहा जिसमे आयुषी मडारिया 318 व सर्वेश वाघेला 314 अंक प्राप्त कर भिलाई छत्तीसगढ़ में अपना नाम व संस्था का नाम रोशन किया।

इसी तरह सी.ए. फाउंडेशन में भी एबीएस के छात्रों का परीक्षा परिणाम 46%, जबकि राष्ट्रीय स्तर पर 26.6% रहा। सी.ए. इंटर 1 का परीक्षा परिणाम राष्ट्रीय स्तर पर 29.11% रहा, वहीं पर ABS का परीक्षा परिणाम 80% से ज्यादा रहा।

जिसका प्रमुख कारण संस्था में अनुभवी व प्रोफेशनल अध्यापकों की टीम जो लगातार पढ़ाने के साथ साथ छात्रों को मोटिवेट करती रहती है लगातार टेस्ट, रिवीजन, अच्छे नोट्स व सबसे महत्वपूर्ण है छात्रों की अपनी मेहनत।

संस्था सर्वाधिक परीक्षा परिणाम लगातार कई वर्षों से देते आ रही है, और यह सफलता छात्रों व अभिभावकों के विश्वास के कारण ही सम्भव हो पायी है। इसलिए सभी का बहुत बहुत धन्यवाद ।

संस्था में XI/XII/CA/CS/CMA/B.COM कक्षायें ली जाती है तथा सभी कोर्सेस के लिये प्रवेश प्रारम्भ हो गया है। अधिक जानकारी 141 न्यू सिविक सेंटर भिलाई, दुर्ग, रायपुर स्थिति संस्था से ली जा सकती है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...