Click to Get Latest Covid Updates

MMS लीक होने के महीनेभर बाद फिर सामने आई भोजपुरी एक्ट्रेस, बोली - कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब कबूल है सिर झुका कर क्योंकि वक्त आपका है

MMS लीक होने के महीनेभर बाद फिर सामने आई भोजपुरी एक्ट्रेस, बोली - कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब कबूल है सिर झुका कर क्योंकि वक्त आपका है  

September 14, 2021

मुंबई। भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में त्रिशाकर मधु का एमएमएस इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सफाई दी थी। एक इंटरव्यू में त्रिशाकर मधु ने बताया था कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ये वीडियो बहुत पहले का है, लेकिन इस वक्त इसे क्यों वायरल किया जा रहा है, मैं खुद नहीं बता सकती। बता दें कि त्रिशा का MMS 12 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो लीक होने के करीब महीनेभर बाद अब त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर एक फिर सामने आई हैं। उन्होंने अपने फैंस से उनका सपोर्ट करने की गुजारिश की है। हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा है कि जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते हैं। बहादुर वो कहलाते है, जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब कबूल है सिर झुका कर क्योंकि वक्त आपका है।

त्रिशा कर मधु ने तब फेसबुक पोस्ट में लिखा था- मेरे नाम से फेक अकाउंट बना लिया गया है। उसमें सेम फोटो और सेम नाम लगाके मेरी ही पोस्ट के अंदर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। जो लोग उसके स्क्रीनशॉट लेके गलत-सलत कमेंट दे रहे हैं, वो पहले जाके प्रोफाइल चेक करें कि वो मैं हूं या फेक अकाउंट है।

इससे पहले त्रिशा ने एक पोस्ट में सफाई देते हुए कहा था कि वो वीडियो जो बना है वो 4 साल का है। वो मेरा बचपना था, जब हम दोनों ने वीडियो बनाया था और आप लोग मुझे बोल रहे हो कि मैंने ऐसा फेमस होने के लिए किया है। देखिए अगर मुझे फेमस होना होता तो ये तब करती जब मुझे कोई जानता भी नहीं था, मतलब आज से 4 साल पहले और अब तो सब जानते हैं फिर मैं ऐसा क्यों करूंगी। जबकि मैंने पवन सिंह के साथ एक फिल्म की है। वो भी बहुत जल्द आनेवाली है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...