Click to Get Latest Covid Updates

Lockdown के ऐलान के बाद शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़... तस्वीरों में दिखी लापरवाही... शराब खरीदने आई महिला ने कहा - हमें दवा नहीं, पेग चाहिए, देखिए वीडियो और Photos

Lockdown के ऐलान के बाद शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़... तस्वीरों में दिखी लापरवाही... शराब खरीदने आई महिला ने कहा - हमें दवा नहीं, पेग चाहिए, देखिए वीडियो और Photos  

April 19, 2021

नई दिल्ली: प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान करने के कुछ देर बाद ही दिल्ली की अलग-अलग मार्केट में अचनाक लोगों की भीड़ बढ़ गई।

दिल्ली स्थित खान मार्केट में शराब की दुकान के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र लोग

सबसे ज्यादा खराब स्थिति शराब के ठेकों पर थी। यहां लोग शराब का स्टॉक लेने के लिए जान की परवाह किए बगैर कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर रोकने के लिए लागू कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाते नजर आए।  
Image

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन लगा दिया गया है। ये लॉकडाउन आज रात दस बजे से अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। पाबंदियों का ऐलान होते है दिल्ली के ठेकों में हलचल बढ़ गई। खबर आई तो शराब के शौकीनों का तो जैसे चैन ही छिन गया। फौरन नजदीकी ठेके की तरफ दौड़ पड़े।

Delhi lockdown effect

दिल्ली की शिवपुरी गीता कॉलोनी में एक महिला भी शराब के ठेके पर नजर आईं। उन्होंने बड़ी मजेदार बातें की। महिला ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, अल्कोहल से फायदा होगा। उन्होंने बताया कि वे 35 साल से शराब पी रही हैं और उन्हें दवाओं की नहीं, पेग की जरूरत है। महिला ने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खुली रहनी चाहिए।

दिल्ली के कनाट प्लेस, गोल मार्केट समेत कई इलाकों में शराब की दुकानों पर जबरदस्त भीड़ बढ़ गई। जहां लोग एक-एक पेटी शराब, बीयर की बोतलों की पेटियां यानी अपना कोटा खरीदते नजर आए।
liquor shops

दिल्ली के 11 जिलों में कमोबेश शराब की दुकानों में ऐसी ही तस्वीरें देखने को मिलीं। जहां लॉकडाउन की खबर आग की तरह फैली और मानों लोगों ने अपने अपने मोहल्ले के शराब के ठेकों पर पहुंचना शुरू कर दिया।
Overcrowding near wine shops

शराब की दुकानों पर भीड़ इतनी ज्यादा है कि पुलिस को क्राउड मैनेजमेंट करना पड़ा। आपको बता दें कि पिछले साल भी लॉकडाउन के कारण ऐसी ही हलचल देखने को मिली थी।
liquor shops

Image
किराना दुकानों पर भी बढ़ी भीड़
मुख्यमंत्री ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान भी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी, लेकिन लोगों को आशंका है कि यह लॉकडाउन आगे भी बढ़ाया जा सकता है। यही कारण है कि कुछ जगहों पर किचन के जरूरी सामान को स्टोर करने के लिए भी लोगों की बड़ी भीड़ किराना दुकानों पर देखी जा रही है।
liquor shops lockdown

delhi



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...