Click to Get Latest Covid Updates

Akshay Kumar Tested Corona Positive: अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, बोले- घर में हूं क्वारंटीन

Akshay Kumar Tested Corona Positive: अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, बोले- घर में हूं क्वारंटीन  

April 4, 2021

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को कोरोना हो गया है. अभिनेता की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद अक्षय कुमार ने बताया है कि वो अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में दी जानकारी
अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा, ''आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.''

रामसेतु की शूटिंग
अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग में कर रहे थे. ऐसे में अब अभिनेता शूटिंह से ब्रेक लेकर घर पर क्वारंटीन हो गए हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में आए सभी लोगों से टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है. कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने रामसेतु में अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया था.

मुंबई में कोरोना का प्रकोप
हर गुजरते दिन के साथ महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. वायरस की चपेट में अभी तक तमाम सेलेब्स आ चुके हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आमिर खान ने भी कोरोना की पुष्टी की थी.

लॉकडाउन नहीं लगाने की अपील
कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने मुख्यमंत्री को खत लिखकर फिर से लॉकडाउन नहीं लगाये जाने की गुजारिश की है.

शुक्रवार को लिखे गये इस खत में FWICE ने‌ कहा है कि पिछले साल लगाये गये लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा था और लाखों मजदूरों, तकनीशियनों और कलाकारों के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो गया था.

खत में लिखा गया है एक बार फिर से लॉकडाउन लगाये जाने की स्थिति में इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को फिर भारी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और इंडस्ट्री दोबारा गहरे संकट में आ जाएगी.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...