Click to Get Latest Covid Updates

भिलाई जिले में भाजपा मंडल की कार्यकारिणी का ऐलान...कैंप और चरोदा मंडल में लंबी-चौड़ी सूची जारी, सबसे ज्यादा सरोज समर्थकों के नाम

भिलाई जिले में भाजपा मंडल की कार्यकारिणी का ऐलान...कैंप और चरोदा मंडल में लंबी-चौड़ी सूची जारी, सबसे ज्यादा सरोज समर्थकों के नाम  

June 10, 2021

भिलाई। भिलाई जिला भाजपा के मंडलों में इन दिनों कार्यकारिणी का ऐलान जारी है। रोज किसी न किसी मंडल से कार्यकारिणी की खबर आ रही है। आज कैंप मंडल और चरोदा भाजपा मंडल की सूची जारी हुई। दोनों मंडल की सूची में राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के समर्थकों का जलवा कायम है। यानि कि उनके अधिकांश समर्थकों को कार्यकारिणी में मौका मिला है। वैशालीनगर विधायक विद्यारतन भसीन, सांसद विजय बघेल और पूर्व मंत्री पांडेय के कुछेक समर्थकों को कार्यकारिणी में मौका दिया है। कैंप मंडल के अध्यक्ष अनिल सोनी और चरोदा मंडल के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने ये कार्यकारिणी जारी की है।

अनिल की कार्यकारिणी संतुलित
भारतीय जनता पार्टी भिलाई जिले के प्रभारी संतोष बाफना एवं भाजपा भिलाई के अध्यक्ष वीरेंद्र साहू की अनुशंसा पर कैम्प मंडल के अध्यक्ष अनिल सोनी ने आज अपने मंडल के कार्यकारिणी की घोषणा की। कैंप मंडल की कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष लतेल यादव, बैधनाथ झा, गोविंदा सोनी तरुण सिंह, राजकुमार जायसवाल, महामंत्री विकास भगत, सोहन देवांगन, मंत्री लीलापति पांडेय, उमेश्वर पांडेय, संजय सिंह, संजय श्रीवास्तव, इंदु कौर, कोषाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद द्विवेदी, सह-कोषाध्यक्ष अनिल कुशवाहा, प्रचार प्रसार मंत्री श्याम जायसवाल, कार्यालय मंत्री अशोक साव, सह कार्यालय मंत्री मनमद कुमार, मीडिया प्रभारी ब्रिजेश जायसवाल, सह-मीडिया प्रभारी नंदकुमार देवांगन बनाये गए हैं।
भारतीय जनता पार्टी भिलाई के अध्यक्ष वीरेंद्र साहू एवं जिले के समस्त पदाधिकारियों ने कैम्प मंडल के नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को बधाई के साथ साथ पार्टी में उनके उज्वल भविष्य की कामना की है। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी सुभाष शर्मा के दी गयी।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...