मनोरंजन जगत से आई एक और बुरी खबर, एक और एक्टर ने की आत्महत्या, दोस्त के घर पर मिला लाश

मनोरंजन जगत से आई एक और बुरी खबर, एक और एक्टर ने की आत्महत्या, दोस्त के घर पर मिला लाश  

February 20, 2021

नई दिल्ली। तमिल टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव चेन्नई में उनके एक दोस्त के घर पर आज सुबह मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता अपने दोस्त से मिलने आये थे और अगली सुबह वो उनके घर में मृत पाए गए। अभिनेता के दोस्त को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

पुलिस को उनके दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार, शाम को इंद्र कुमार फिल्म देखने गए थे। उसके बाद वो अपने दोस्त के घर पर अकेले थे। जब उनके दोस्त ने सुबह आकर दरवाजा खटखटाया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो अभिनेता मृत पाया।

अभिनेता के सुसाइड की वजह भी साफ नहीं हुई है, क्योंकि मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। कहा जा रहा है कि इंद्र कुमार टीवी सीरियल्स में काम कर रहे थे और कुछ नए अवसरों की तलाश कर रहे थे। उन्हें काम नहीं मिल रहा था इसलिए वो काफी परेशान थे। बता दें कि अभिनेता शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है।

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। इससे पहले साउथ तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के एक कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वीजे चित्रा महज 28 साल की थीं। चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में मिला था।

तो वहीं साउथ के जाने माने एक्टर श्रीवास्तव चंद्रशेखर ने आत्महत्या कर ली थी। एक्टर का शव उनके ही घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। अभिनेता ने घरवालों को बताया था कि शूटिंग है और ऐसा कहकर वह पेरांबूर स्थित अपने दूसरे घर के लिए निकल गए थे। वहां उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...