भिलाई के भाजपा नेता के बेटे के दोस्तों की गुंडागर्दी...होटल में हुक्का और शराब के नशे में विवाद हुआ... हॉकी और डंडे से पीटा

भिलाई के भाजपा नेता के बेटे के दोस्तों की गुंडागर्दी...होटल में हुक्का और शराब के नशे में विवाद हुआ... हॉकी और डंडे से पीटा  

February 23, 2021

भिलाई। भिलाई के भाजपा नेता के बेटे के दोस्तों ने शराब और हुक्का के नशे में खूब मारपीट की है। मामला रायपुर के ग्रैंड इम्पीरियल होटल का है। जहां पहले भिलाई के लड़कें व लड़कियों ने पार्टी की। इसमें भिलाई के भाजपा नेता का बेटा भी मौजूद था। वीडियो में वह भी साफ-साफ दिख रहा है। वहां आपसी बात को लेकर किसी से विवाद हुआ।

विवाद के बाद सभी होटल में बिल देकर चले गए। फिर दोबारा हॉकी, रॉड और डंडे लेकर पहुंचे। वहां पहुंचते ही भिलाई के युवकों ने लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। पुलिस को भिलाई के अमन सोनी और हर्ष सोनी मौके पर मिले। उनसे पूछताछ की। पुलिस जांच कर रही है।

घटना के वक्त रायपुर के सीनियर जर्नलिस्ट भी मौके पर मौजूद थे। उन्होंने भिलाई TIMES को बताया कि 15 लड़के रहे होंगे वारदात के वक्त। भिलाई से पूरा ग्रुप आया था। हॉकी स्टीक लेकर घुसे और ग्रैंड इंपीयरियल होटल में बैठे लोगों को पिटने लगे। कुछ समझ नहीं आ रहा था ये क्या हो रहा है? इतने में होटल के सिक्योरिटी गॉर्ड पहुंचे।

पुलिस को इन्फोर्म किया गया। पुलिस भी पहुंची। इस बीच पत्रकारिता के एक स्टूडेंट्स के साथ ये उलझ गए। तेलीबांधा पुलिस के मुताबिक, मारपीट करने वालों में भिलाई के युवक है।

तेलीबांधा टीआई ने भिलाई TIMES को बताया कि, कोहका के रहने वाले अमन, हर्ष और अन्य से पूछताछ की है। अमन और हर्ष मौके पर थे। उनके दोस्तों ने मारपीट की है। बता दें कि अमन के पिता कन्हैया सोनी है। कन्हैया भाजपा के जिला कार्य समिति के सदस्य भी है। वहीं विधायक के समर्थकों में एक है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...