Click to Get Latest Covid Updates

इशारों-इशारों में पूर्व मंत्री पांडेय ने किया कांग्रेस पर वार, कहा- देश की सबसे बड़ी पार्टी कहती थी श्रीराम नाम का कोई अस्तित्व नहीं, अब वही पार्टी का अस्तित्व खतरे में

इशारों-इशारों में पूर्व मंत्री पांडेय ने किया कांग्रेस पर वार, कहा- देश की सबसे बड़ी पार्टी कहती थी श्रीराम नाम का कोई अस्तित्व नहीं, अब वही पार्टी का अस्तित्व खतरे में  

August 1, 2021

भिलाई। इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर तंज कसना और वार करना कोई पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय से सीख लें। आज मंत्री पांडेय ने कहा कि, पहले श्री राम जी का नाम लेने पर संप्रदाय कहते थे। अब कहते हैं राम हमारे हैं।

देश की सबसे बड़ी पार्टी कहती थी कि श्री राम नाम का कोई अस्तित्व नहीं है, वह सिर्फ काल्पनिक है। और आज वही पार्टी का अस्तित्व खतरे में है कहीं व सिर्फ कल्पना ना रह जाए। देश में सारे देशद्रोही विचारधारा वाले एकजुट हो गए हैं। सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा को रोकने के लिए। हमें एकजुट होना है और देश में असुरी सोच को जड़ से खत्म करना है।

दरअसल, आज श्रीराम जन्मोत्सव समिति जिला भिलाई के निर्देशानुसार कैंप ,खुर्सीपार व कुम्हारी प्रखंड की परिचयात्मक बैठक सेक्टर 9 में आहूत की गई। जहां समिति के संरक्षक व पूर्व पांडेय ने सदस्यों को संबोधित किया।

वे बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। विशेष अतिथि के रूप में बुद्धन ठाकुर प्रदेश महामंत्री, मनीष पांडे युवा विंग अध्यक्ष और मंजू दुबे जिला महिला शाखा अध्यक्ष उपस्थित थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के जिला अध्यक्ष सेवक राम साहू ने की।

बैठक में सर्वप्रथम कैंप, खुर्सीपार व कुम्हारी प्रखंडों के अध्यक्षों ने अपने-अपने प्रखंड की पदाधिकारियों व कार्यकारिणी की घोषणा कर सभी से परिचय करवाया। तत्पश्चात तीनों प्रखंड के महामंत्री द्वारा मंच पर उपस्थित अतिथियों का स्वागत भगवा गमछा पहनाकर किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए समिति के युवा अध्यक्ष मनीष पांडे ने कहा कि भिलाई एक लघु भारत है।

इसमें सभी धर्म, पंथ और प्रांत के लोग रहते हैं। विभिन्न प्रकार के धर्म पंथ को एकजुट एक तार में बांधने का काम कोई समिति करती हैं तो वह श्री राम जन्मोत्सव समिति है। अगर धर्म व देश की अखंडता अस्मिता पर अगर आंच आई तो यह समिति श्री राम की वानर सेना बनकर समाज व धर्म विरोधी लंका का दहन भी करेगी। 

महिला शाखा की जिला अध्यक्ष मंजू दुबे ने कहा कि समाज के कुछ लोग धर्म जाति के नाम पर तोड़ने का कार्य करती है। तो यह समिति भी यह प्रण लेती है कि हम धर्म व जाति के नाम पर समाज को बांटने नहीं देंगे बल्कि एकजुट व सशक्त बनाएंगे।

समिति के संरक्षक प्रेमप्रकाश पांडे ने कहा कि पहले श्री राम जी का नाम लेने पर संप्रदाय कहते थे। अब कहते हैं राम हमारे हैं। देश की सबसे बड़ी पार्टी कहती थी कि श्री राम नाम का कोई अस्तित्व नहीं है, वह सिर्फ काल्पनिक है। और आज वही पार्टी का अस्तित्व खतरे में है कहीं व सिर्फ कल्पना ना रह जाए।

देश में सारे देशद्रोही विचारधारा वाले एकजुट हो गए हैं। सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा को रोकने के लिए। हमें एकजुट होना है और देश में असुरी सोच को जड़ से खत्म करना है। अंत में सभी प्रखंडों के पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्यों को भगवा गमछा पहनाकर सम्मान किया गया और नव नियुक्त सदस्यों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष जय शंकर चौधरी  ने और आभार व्यक्त के मंडल अध्यक्ष अरविंद वर्मा  ने किया।  बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित लालचंद मौर्या, तेज बहादुर सिंह, जोगिंदर शर्मा, राजीव श्रीवास्तव, श्याम सुन्दर राव, गिरगेश पांडे, कामेश श्रीवास्तव, राम प्रकाश गुप्ता, राजेश कुमार वर्मा, पप्पू तिवारी, प्रभाकर त्रिपाठी, मेवालाल यादव, सत्यम व्यास, श्याम मूर्ति, निखलेश शुक्ला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त बैठक की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी रविंद्र चौहान ने दी।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...