Click to Get Latest Covid Updates

दुर्ग सांसद विजय बघेल की पदयात्रा में जा रहे मंडल अध्यक्ष की पिटाई...सिर पर ताबड़तोड़ पत्थर से वार, आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

दुर्ग सांसद विजय बघेल की पदयात्रा में जा रहे मंडल अध्यक्ष की पिटाई...सिर पर ताबड़तोड़ पत्थर से वार, आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल  

October 12, 2021

संजू जैन@बेमेतरा। आज दुर्ग सांसद विजय बघेल द्वारा पाटन में निकाले गए पदयात्रा का समापन है। इस समापन समारोह में बेमेतरा जिले के कई भाजपाई भी गए हैं। इस समारोह में शामिल होने जा रहे दुर्ग संभाग के बेमेतरा जिले के भाजपा मंडल अध्यक्ष और सरपंच की पिटाई हो गई है। सरपंच के सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार किए गए।

जानकारी के मुताबिक, हमला करने वाला आरोपी भाग निकला। आसपास के लोगों ने देखा तो तत्काल सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला बेमेतरा जिले के सूरजपुरा का है। यहां के सरपंच और मंडल अध्यक्ष बलराम पटेल पर हमला हुआ है। पटेल बेरला मंडल के अध्यक्ष हैं। सरपंच ने राजनीतिक विवाद के चलते हमले का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की ओर से साजा थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सूरजपुरा के सरपंच बलराम पटेल BJP के बेरला मंडल अध्यक्ष भी हैं। वह मंगलवार सुबह करीब 9 बजे दुर्ग सांसद विजय बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाटन जा रहे थे। गांव के ही एक युवक दिलीप पटेल ने उनको रोका और नल जल योजना में खोदी गई सड़क को बंद कराने को कहा। इस पर बलराम पटेल ने कहा कि योजना शासन की है। PHED का काम हो जाएगा तो बंद कर देगा।


आरोप है कि इतना सुनते ही दिलीप गुस्से में आ गया और उसने वहां पड़े सीमेंट के पत्थरों से बलराम पटेल पर हमला कर दिया। एक के बाद एक कई वार से बलराम लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोग उन्हें थाने ले गए, जहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं दिलीप पटेल ने भी सरपंच के खिलाफ मारपीट और हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

बलराम पटेल का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के चलते उनके ऊपर हमला किया गया है। आरोपी के परिवार के लोग दो बार चुनाव में हार चुके हैं। इसके चलते रंजिश रखते हैं और इसी के कारण उन पर हमला किया।

वहीं यही बात दूसरे पक्ष की ओर से भी कही गई है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी है। वहीं थाना प्रभारी अंबर सिंह ने का कहना है कि क्रॉस FIR दर्ज की गई है। मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि विवाद का कारण क्या था।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...