Click to Get Latest Covid Updates

BJP के सभी प्रत्याशी घोषित: रामानंद मौर्या की कट गई टिकट...भिलाई और जामुल के सभी पेंडिंग वार्डों में प्रत्याशियों का किया ऐलान

 BJP के सभी प्रत्याशी घोषित: रामानंद मौर्या की कट गई टिकट...भिलाई और जामुल के सभी पेंडिंग वार्डों में प्रत्याशियों का किया ऐलान  

December 3, 2021

भिलाई। भाजपा ने भिलाई और जामुल में अपने सभी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। कुछ घंटे पहले भिलाई के 10 वार्डों के प्रत्याशियों की सूची जारी हुई थी। उसके बाद भिलाई के 3 वार्ड पेंडिंग हो गए थे। इनमें वार्ड-2 स्मृति नगर में भाजपा ने मुकेश अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया है। वार्ड-2 स्मृति नगर में सोसाइटी के अध्यक्ष राजीव चौबे के नाम की चर्चा थी। आखिरी समय तक पैनल में रहे। उनके लिए सांसद विजय बघेल ने लॉबिंग की। लेकिन राकेश पांडेय ने मुकेश अग्रवाल को टिकट दिलाकर पेंच को निकाल लिया।

(click here)

वहीं वार्ड-19 राजीव नगर  से अजितेश सिंह को पार्टी ने मैदान में उतारा है। इस वार्ड में रामानंद मौर्या पार्षद हैं। उनकी टिकट कट गई है। रामानंद मौर्या ने काफी-कुछ तैयारी कर रखी थी। लेकिन उनकी टिकट कट गई। वार्ड-19 राजीव नगर में अजितेश सिंह का मुकाबला कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा के साथ है। वहीं वार्ड-63 सेक्टर-6 पश्चिम सेक्टर-10 से भाजपा ने मोनिश देशमुख को टिकट दिया है।

जामुल में रेखराम बंछोर को टिकट...
नगर पालिका परिषद जामुल के पेंडिंग 2 वार्डों के प्रत्याशियों का भी ऐलान कर दिया है। वार्ड-3 लक्ष्मीपारा वार्ड से रेखराम बंछोर को मैदान में उतारा है। वहीं वार्ड-12 दुर्गा चौक से रूपेश्वरी वर्मा को पार्टी ने टिकट दी है। रेखराम बंछोर पालिका में पहले अध्यक्ष रहें हैं।



विज्ञापन
RO NO. - 11682/ 139
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...