बिलासपुर में भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा प्रहार: विष्णु यादव बोले- “देवेंद्र यादव जैसे भ्रष्टाचारी चेहरे को बिलासपुर से प्रत्याशी बनाना कांग्रेस की कौन सी मजबूरी?”, सोमनाथ यादव ने क्यों कहा- “जो अपने भगवान का न हुआ वो जनता का क्या होगा?”

बिलासपुर। बिलासपुर में भाजपा के जिला कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के नेता सोमनाथ यादव, विष्णु यादव सहित भाजपा से जुड़े यादव समाज के प्रमुख पदाधिकारियों ने बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव पर यादव समाज की मान्यताओं की उपेक्षा करने और पिछड़ा वर्ग के हितों की अनदेखी करने के लिए जमकर हमला बोला और उन्हें भ्रष्टाचार का दागी चेहरा तक कह दिया। भाजपा से पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ यादव ने कहा कि, यादव समाज एक धर्मनिष्ट समाज है, भगवान श्री कृष्ण हमारे आराध्य देव है जब प्रधानमंत्री ने मथूरा में श्री कृष्ण की पूजा की,तब कांग्रसियो ने इसका उपहास उड़ाया और ऐसे समय में एक यादव होने के नाते देवेंद्र यादव का खून तक न खौला, जब सम्पूर्ण यादव समाज सहित देश के सभी सनातनी धर्मवलंबि भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि की पुनर्निमाण की बाट जोह रहे हैं ऐसे समय में भी देवेंद्र यादव मौन हैं राजनीतिक स्वार्थ के वजह से अपने आकाओं की बात की पैरवी कर रहे हैं यादव समाज ने सदैव से ही अपनी पहचान अपनी आस्था को सर्वोपरि रखा है।

सोमनाथ ने कहा कि हम यदुवंशी समाज देवेन्द्र यादव से पूछना चाहते हैं श्री सोमनाथ यादव ने कहा कि क्या देवेंद्र यादव यादव समाज के अस्मिता,श्रद्धा के केंद्र श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पुनर्स्थापना के लिए तैयार हैं या फिर भगवान श्रीकृष्ण के प्रतीक स्थलों के प्रति उपेक्षा और अपमान का भाव रखने वाले कांग्रेसी विचारधारा के समर्थन में खड़े हैं। सोमनाथ यादव ने देवेन्द्र यादव पर हमला तेज करते हुए कहा कि क्या देवेंद्र यादव पिछड़ा वर्ग के हिस्से में डांका डालने वालों के साथ खड़े हैं कांग्रेस शासित राज्यों में ओबीसी वर्ग का आरक्षण छीना जा रहा है उनके नेता अपनी सभाओं में आरक्षण को धर्म के आधार पर बांटने की बात कर रहे हैं कांग्रेस ओबीसी वर्ग के अधिकार को एक धर्म विशेष को देने की घोषणा कर रही है इसके लिए कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में खतरनाक प्रावधान किए हैं और अपने को ओबीसी चेहरा बताने वाले देवेंद्र अपनी छोटी से स्वार्थ लोलुपता के चलते ओबीसी वर्ग से आरक्षण लुटने वालों का समर्थन कर रहे हैं यादव ने कहा कि देवेंद्र यादव के रूप में यादव समाज के पीछे छुपा हुए मुखौटे की पहचान कर ली गई है हम अपनी पीढ़ियों की विरासत और यादव समाज के अस्मिता की रक्षा के लिए संघर्ष करते रहेंगे ऐसे बहरूपिए शक्ति को कभी भी सफल होने नही देंगे।

भाजपा नेता और पार्षद विष्णु यादव ने कहा कि, कांग्रेस ने ऐसे दागदार चेहरे को अपना प्रत्याशी बनाकर भ्रष्टाचार का समर्थन किया है, जो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पूर्ववर्ती शासनकाल में हुए घोटालों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ अगर किसी ने सबसे ज्यादा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जो उनका सिपहसालार रहा और भ्रष्टाचार के हर मामलों में जिनका सीधा हस्तक्षेप रहा, वह बिलासपुर के कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव ही हैं। 2000 करोड़ का शराब घोटाला हो, 5000 करोड़ का कोयला घोटाला हो, 508 करोड़ रुपए की महादेव एप की प्रोटेक्शन मनी लेने का मामला हो, इन सारे ही मामलों में देवेंद्र यादव की भूमिका संदिग्ध रही है और अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अपनी गति से चल रही है। ऐसे दागदार व्यक्ति को, जिसके ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हुए हैं, लोकसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाकर चुनाव लड़वाने से यह आईने की तरह साफ हो जाता है कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार का समर्थन है। विष्णु यादव ने कहा कि बिलासपुर लोकसभा की जनता ने हमेशा ईमानदार लोगों का साथ दिया है, न्यायप्रिय लोगों का साथ दिया है, ऐसे में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से घिरे देवेंद्र यादव की इस चुनाव में करारी हार होगी।

प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, जिला मीडिया प्रभारी प्रणय शर्मा, अश्वनी यादव प्रदेश कार्य पिछड़ा वर्ग गोविंद यादव, लाल यादव, अश्विनी यादव, अभिलेष यादव प्रदेश चिकित्सा प्रभारी, पूर्व प्रकाश यादव, शैलेंद्र यादव, लक्ष्मी यादव, कन्हैया यादव उपाध्यक्ष नगर पंचायत, अभिलेष यादव महामंत्री सीपत, लक्ष्मी यादव पार्षद, नीरज यादव जिला शिक्षा प्रमुख, देव चरण यादव मोर्चा अध्यक्ष मस्तूरी, शिव यादव कार्यकारी सदस्यसंजू यादव माजूद रहे। मन्नू यादव अध्यक्ष मस्तूरी खंड के के शर्मा राज यादव उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में सरेराह चौक में मर्डर: गैंगस्टर मंत्री यादव...

दुर्ग। दुर्ग में एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला गैंगवार का लग रहा है। कल रात दुर्ग शहर...

भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए ये पहल अच्छी…...

भिलाई। ऊर्जा फाउंडेशन भिलाई द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की फिक्र करते हुए मिट्टी के सकोरा का वितरण किया जा रहा है। चेयरमैन सरिता...

दुर्ग में ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली… हादसे में...

दुर्ग। दुर्ग जिले में हादसों का दौर जारी है। अहिवारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने अपने चपेट में ले...

4 को लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती: छत्तीसगढ़...

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा कैल्कुलेटर रायपुर। 4 जून को लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। इसी कड़ी...

ट्रेंडिंग