Click to Get Latest Covid Updates

जनपद सभापति और ब्लॉक अध्यक्ष लड़कियों के साथ पकड़ाया!...ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, दुर्ग-भिलाई के लोग भी पहुंचे थे कॉटेज

जनपद सभापति और ब्लॉक अध्यक्ष लड़कियों के साथ पकड़ाया!...ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, दुर्ग-भिलाई के लोग भी पहुंचे थे कॉटेज  

June 10, 2021

भिलाई। दुर्ग से लगे मनगटा के वन चेतना केंद्र में कल बवाल हुआ है। जिसके नाम पर बवाल हुआ वो जनपद पंचायत राजनांदगांव का सभापति और ब्लॉक अध्यक्ष है। दावा किया गया है कि ग्रामीणों ने जनपद पंचायत सभापति को लड़कियों के साथ पकड़ा है। सोमनी क्षेत्र की दोनों लड़कियां बताई जाती है। यह भी बताया जा रहा है कि सोमनी कोविड सेंटर में इनकी ड्यूटी भी थी। 


सूत्रों से यह भी पता चला है कि इनके साथ पास के गांव की रहने वाली दो महिलाए भी संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ाई है। ग्रामीणों द्वारा शोर मचाने पर दोनों प्रतिनिधियों द्वारा माफी मांगी गई है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जनपद पंचायत सभापति और ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी द्वारा ग्रामीणों और सामाजिक लोगों के बीच लिखित में माफीनामा दिया गया है। आगे से इस प्रकार की घटना ना हो इसके लिए ग्रामीणों ने दोनों ही जनप्रतिनिधियों को खरी-खरी सुनाई है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही जनप्रतिनिधियों ने मनगटा में अलग-अलग रूम बुक कराया था। जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई थी। ग्रामीण वहां पहुंचे तो दोनों जनप्रतिनिधि और महिलाए संदिग्ध परिस्थितियों में नजर आए।


मिली जानकारी के अनुसार मनगटा वन चेतना केंद्र राजनांदगांव और दुर्ग से लगा होने और आउटर में बने होने के कारण यहां पर दुर्ग, भिलाई, रायपुर सहित राजनांदगांव के लोग मौज मस्ती करते नजर आतें है।


इस मामले में जनपद पंचायत सभापति टिकू साहू ने भिलाई टाइम्स से कहा कि, सारे आरोप झूठ है। मैं मनगटा ही नहीं गया हूं। कुछ लोग माहौल बना रहे हैं। कोविड सेंटर प्रभारी ने कहा कि, कोविड सेंटर की लड़कियां नहीं है। ये सब झूठ है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...