Click to Get Latest Covid Updates

क्या सच में दिल्ली के पब के बाहर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की हुई पिटाई? जमकर वायरल हो रहा वीडियो, एक्टर ने बताया क्या है पूरी सच्चाई

क्या सच में दिल्ली के पब के बाहर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की हुई पिटाई? जमकर वायरल हो रहा वीडियो, एक्टर ने बताया क्या है पूरी सच्चाई  

March 30, 2021

मुंबई। अजय देवगन(Ajay Devgn) काफी शांत रहने वाले एक्टर हैं. वह सिर्फ मुद्दे की बात करते हैं और पार्टीज में भी कम जाते हैं. अजय ने खुद बताया है कि उन्हें पार्टी करना ज्यादा पसंद नहीं क्योंकि उन्हें खुद के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है.

अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसे देखकर एक्टर के फैंस शॉक्ड हो गए. दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा जा रहा था कि इसमें जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह अजय देवगन हैं.

इस वीडियो पर अजय देवगन ने खुद अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, मेरे जैसे दिखने वाले इंसान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुझे कई कॉल्स आई हैं इस बारे में जानने के लिए. मैं कहीं भी ट्रैवल नहीं कर रहा हूं. जो भी बातें बताई जा रही हैं वो गलत हैं.

इससे पहले अजय के स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी कर इस वीडियो को फेक बताया. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अजय तो काफी महीनों से दिल्ली आए ही नहीं हैं. उन्होंने मीडिया से भी अपील की है कि बिना क्रॉस चेक करें कुछ भी ना लिखें.

क्या कहा स्पोकपर्सन ने
स्पोकपर्सन की तरफ से जो स्टेटमेंट जारी किया गया उसमें लिखा गया है कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि दिल्ली के एक पब के बाहर अजय का झगड़ा हुआ है. हम सभी न्यूज एजेंसी और मीडिया को ये बताना चाहते हैं कि मिस्टर देवगन मुंबई में हैं और वह पूरी टीम के साथ मैदान, मे डे और गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं.

अजय 14 महीनों से दिल्ली भी नहीं गए हैं. इसके अलावा अजय देवगन काफी जिम्मेदार इंसान हैं. ये वीडियो फेक है. सभी मीडिया से गुजारिश है कि कुछ भी लिखने से पहले क्रॉस चेक जरूर करें.

अजय की रोकी गई थी गाड़ी
बता दें कि कुछ दिनों पहले अजय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स एक्टर की गाड़ी के सामने आकर खड़ा हो जाता है और उनसे बाहर आकर किसान आंदोलन पर कमेंट करने को कहता है. अजय गाड़ी के अंदर से उन्हें हटने के लिए कहते हैं, लेकिन वह शख्स नहीं हटता.

हालांकि पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली थी तब उन्होंने उस शख्स को हिरासत में ले लिया था. लेकिन फिर बाद में उसे जमानत भी मिल गई थी.

कई फिल्में होंगी रिलीज
अजय की फिल्मों की बात करें तो वह लास्ट फिल्म तान्हाजी में नजर आए थे. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब अजय कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें आरआरआर, मैदान, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और मे डे शामिल हैं.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...