चॉकलेट खिलाने के बहाने पेट्रोल पंप व्यवसायी के बेटे का अपहरण...रायगढ़ पुलिस ने देर रात चलाया ऑपरेशन, बच्चा सकुशल मिला, तीन किडनैपर पकड़े गए

चॉकलेट खिलाने के बहाने पेट्रोल पंप व्यवसायी के बेटे का अपहरण...रायगढ़ पुलिस ने देर रात चलाया ऑपरेशन, बच्चा सकुशल मिला, तीन किडनैपर पकड़े गए  

February 21, 2021

रायगढ़। जिले के खरसिया में कांग्रेस पार्षद पति और पेट्रोल व्यवसायी रमेश अग्रवाल के छः वर्षीय पोते का अपहरण हो गया। अपहरण करने वाला कोई और नहीं बल्कि पूर्व में उनके घर में रसोइया का काम करने वाला शख्स है।

न्यूज वेबसाइट NPG और तोपचंद ने लिखा है- शनिवार को वह रमेश अग्रवाल के घर आया और उनके छः वर्षीय पोते शिवांश को चॉकलेट खिलाने के बहाने बाहर ले गया। तक़रीबन आधा घंटा होने के बाद रसोइये का फोन आने लगा, जिसके बाद शिवांश के परिजनों ने इसकी सूचना खरसिया पुलिस को दी, जिसके बाद रायगढ़ पुलिस के कप्तान संतोष सिंह मौके पर पहुंचे, कुछ देर में आईजी रतन लाल डांगी भी खरसिया पहुंचे और इस पूरे मामले में लगी टीम का लीड किया।

इस मामले के लिए कुल आठ टीमें बनाई गई। रसोइया खिलावन दास महंत का मोबाइल बंद था लेकिन पुलिस को अहम सुराग तब मिला जब एक उसका एक अन्य नंबर चालू मिला, जिससे खिलावन दास महंत की बात हो रही थी। यह दूसरा नंबर तेज़ी से झारखंड की ओर बढ़ रहा था।

इस नंबर के आधार पर दो टीमों को झारखंड की ओर रवाना किया गया, झारखंड की पुलिस ने अहम सहयोग किया और ख़ूंटी थाने के पास एक फ़ोर व्हीलर में खिलावन दास महंत,अमर दास महंत और संजय सिदार को मासूम शिवांश के साथ बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि “बच्चा शिवांश सुरक्षित है, अपराधी भी पकड़ लिए गए हैं.. क़रीब तीन बजे तक टीम शिवांश और उसके अपहरणकर्ताओं को लेकर रायगढ पहुँच जाएगी..अपहरण फिरौती के उद्देश्य के लिए किया गया था”

इधर, बच्चे की सकुशल होने की खबर सुनकर अग्रवाल परिवार में जश्न का माहौल है। सभी लोगों ने आईजी रतन लाल डांगी एसपी संतोष सिंह सहित सभी पुलिसकर्मियों को धन्यवाद देकर गुलदस्ता भेंट किया।




विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...