VIDEO: छत्तीसगढ़ की बेटी बनी करोड़पति... KBC 12 में एक करोड़ रुपए जीत के बनेगी सीजन की तीसरी करोड़पति... प्रोमो हुआ जारी, देखिये

VIDEO: छत्तीसगढ़ की बेटी बनी करोड़पति... KBC 12 में  एक करोड़ रुपए जीत के बनेगी सीजन की तीसरी करोड़पति... प्रोमो हुआ जारी, देखिये   

November 21, 2020

जगदलपुर। जगदलपुर में रहने वाली अनूपा दास सीजन 12 में एक करोड़ रुपये जीती हैं। सोनी टीवी पर उनका शो अगले हफ्ते दिखाया जायेगा। अभी टीवी में इसका प्रोमो दिखाया जा रहा है। अनूपा एक करोड़ का सही जवाब देकर करोड़पति बन गयी है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक करोड़ के इनाम की घोषणा कर रहे है।

अब देखना यह होगा कि अनूपा सात करोड़ के सवाल का जवाब देकर इतिहास रच पाती है या नही फिलहाल प्रोमो में यह नही दिखाया गया है कि वह सात करोड़ जीत पाती है या नही। अनूपा दास है जगदलपुर निवासी पं दिनेश चंद्र दास की बेटी हैं।

भाजपा नेता संग्राम सिंह राणा ने यह जानकारी शेयर करते हुए कहा कि करोड़पति विजेता महिला अनूपा दास के पिता पं दिनेश चंद्र दास भाजपा जिला बस्तर के कार्यसमिति सदस्य व पूर्व झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ में मंत्री रहे हैं। अनूपा उनकी बड़ी सुपुत्री हैं। नेता राणा ने उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं प्रेषित कीं। उन्होंने कहा कि यह जगदलपुर शहर एवं बस्तर के लिए गौरव की बात है।

अनूपा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा स्थानीय हिंदी माध्यम के स्कूल महारानी कन्या महाविद्यालय से प्राप्त की । उन्होंने स्थानीय पीजी कॉलेज से एमएससी की डिग्री प्राप्त की। वर्तमान में अनूपा आसना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता है।

केबीसी शो के बीच में अमिताभ ने अनूपा के परिवार के बारे में पूछा, अनूपा ने बताया कि उनकी माँ को 2019 में कैंसर हुआ जब जरूरत थी लोगो ने उनका साथ दिया यह बताते हुए व भावुक हो उठी अमिताभ जब अनूपा की यह आपबीती सुनी तो वह भावुक हो गए और अनूपा की मां को प्रणाम करने लगे।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...