Click to Get Latest Covid Updates

ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के लिए छत्तीसगढ़ी सिंगर कांति और बांसुरी वादक ओपी ने बनाया गाना...सोशल मीडिया पर ट्रेंड

ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के लिए छत्तीसगढ़ी सिंगर कांति और बांसुरी वादक ओपी ने बनाया गाना...सोशल मीडिया पर ट्रेंड  

July 26, 2021

भिलाई। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में युवाओं ने ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ी में एक गीत तैयार किया है। गीत के माध्यम से दोनों युवाओं ने जीत की कामना की है। वहीं, गीत के जरिए यह भी संदेश दिया गया है हम सभी देशवासी उन खिलाड़ियों के साथ हैं। इधर, यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रहा है। लोग गाने को खासा पसंद कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ी गीत 'भारत भुइयां के लइका' गीत को दो दिन में तैयार किया गया है।

दरअसल, इस गीत को छत्तीसगढ़ी गीत गाने वाले कांतिकार्तिक यादव और बांसुरी वादक ओ.पी देवांगन ने ओलिंपिक खेल में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए तैयार किया है। दोनों ने खुद ही यह छत्तीसगढ़ी गीत लिखा व खुद ही गाया भी है। उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते 2020 में ओलिंपिक खेल नहीं हुआ था। अब टोक्यो में हो रहा है। इसमें बड़ी संख्या में भारतीय खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं। हमने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने इस गाने को तैयार किया है।

ओलिंपिक से सबको काफी उम्मीदें-कार्तिक यादव
कांतिकार्तिक यादव बताते हैं कि कोरोना काल में ठप खेल आयोजनों के बाद ओलिंपिक से सबको काफी उम्मीदें हैं। इसमें देश के कई होनहार युवा खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया है। गीत के माध्यम से भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के साथ-साथ यह भी बताने का प्रयास किया गया है कि छत्तीसगढ़ी भाषा भी समृद्ध है। हमने देश के खिलाड़ियों को संदेश दिया है कि हम उनसे हम कितना प्यार करते हैं।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...