Click to Get Latest Covid Updates

भिलाई-3 के रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल... बोले - धर्म, सत्य, भाईचारा और अहिंसा के रास्ते पे चलने से ही जीत होती है

भिलाई-3 के रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल... बोले - धर्म, सत्य, भाईचारा और अहिंसा के रास्ते पे चलने से ही जीत होती है  

October 16, 2021

भिलाई। एकता मंच दशहरा समिति द्वारा आयोजित चरोदा- भिलाई 3 के रावण दहन का भव्य कार्यक्रम हुवा जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विशेष रूप चैतन्य बघेल अध्यक्षता, समाजसेवक सुखबीर सिंह सिद्ध, ओसडी मनीष बंछोर और अय्यूब खान पुर्व अध्यक्ष लोकसभा युवा कांग्रेस दशहरा कार्यक्रम में शामिल हुए।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने संबोधन में कहा दशहरा प्रतीक है बुराई के खिलाफ अच्छाई की जीत का, असत्य के खिलाफ सत्य की जीत का, अहंकार के खिलाफ सदाचार की जीत का बुराई और अच्छाई की लड़ाई थी, लड़ाई है और लड़ाई हमेशा रहेगी। पर हम सब को अपने जीवन में धर्म के रास्ते पर सत्य के रास्ते पर अहिंसा के रास्ते पर चलना है तभी हमारी जीत निश्चित है और हमारे घर परिवार में सुख शांति रहेगी और देश में अपने प्रदेश में भाईचारा रहेगा।

मुख्यमंत्री ने रावण दहन के पूर्व श्री राम भगवान की जय जय कारे कौशल्या माता का जयकारा और छत्तीसगढ़ महतारी की जय घोष करवा कर दशहरा कार्यक्रम में उपस्थित जन से खुब नारे करवाएं उसके बाद रावण दहन का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

समिति के संस्थापक एस वेंकट रमन्ना एवं संदीप सिंह ने बताया कि लगातार पिछले कई वर्षों से एकता मंच के द्वारा विशाल एव भव्य दशहरा का आयोजन किया जा रहा है और हमारे इस कार्यक्रम लगातार भूपेश बघेल आते रहे है और इसी परम्परा को भूपेश बघेल जी मुख्यमंत्री होने के बाद बेहद व्यस्त होने बाद भी निभा रहे जिसके लिए पुरी आयोजन समिति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार मानती है। कार्यक्रम का संचालन जी रामा रेड्डी ने किया आभार आयोजन समिति अध्यक्ष आशीष बंजारी ने किया।

अयोजन समिति प्रमुख रूप से एस वेकंट रमन्ना, आशीष बंजारी, कादिर रजा,संदीप सिंह, संजय दोनेडे, आनंद तंभुकर, मोनु मखीजा, हरमिक सिंह, पी चरिंजिव राव, शेरा बब्बू, बी कोलचे अभिषेक एवं हरी सहित समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...