Click to Get Latest Covid Updates

दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया चौंकाने वाला TWEET, लोग हुए हैरान...

दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया चौंकाने वाला TWEET, लोग हुए हैरान...  

March 27, 2021

मल्टीमीडिया डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी खूबसूरती के कारण फैंस के दिलों में राज करती हैं. सादगी से भरी दीया ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

दीया इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी फोटो हाल ही में एक्ट्रेस ने शेयर की थीं. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है.

दीया ने ट्वीट के जरिए बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग भी किया है. एक्ट्रेस के ट्वीट अब चर्चा में बना हुआ है.

क्या किया है दीया ने ट्वीट
दीया ने जो ट्वीट किया है उसके हिसाब से पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, और इसका असर पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हो रहा है.

दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब लोग पर्यावरण के लिए जागरुक होंगे. दीया का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस पर तरह तरह से कमेंट आदि कर रहे हैं. दीया पर्यायवरण को लेकर काफी जागरुक हैं और इस पर ट्वीट आदि भी कर चुकी हैं.

फरवरी 2021 में ही दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. दीया की ये दूसरी शादी थी और उन्होंने बहुत ही सादगी के साथ सात फेरे लिए थे, शादी में केवल दीया और वैभव के कुछ खास दोस्त और परिवारवाले ही केवल शामिल हुए थे.अब शादी के बाद हाल ही में दीया ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. हाल ही में दीया ने समुद्र किनारे की अपनी हॉट फोटो फैंस के लिए शेयर की है.

दीया शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं गईं थीं. एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने काम को पहले तवज्जो दी थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस का शादी के बाद का लुक भी खूब चर्चा में आया था. एक्ट्रेस का मंगलसूत्र खूब सुर्खियों में रहा था.

दीया को आज भी फैंस रहना है तेरे दिल में फिल्म के लिए जानते हैं. फिल्म में एक्ट्रेस आर माधवन के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में स्पोर्टिंग रोल में सैफ अली खान भी थे. फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...