Click to Get Latest Covid Updates

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन... शोक में डूबा परिवार... शुरू में बेटी का एक्टिंग करियर था नापसंद

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन... शोक में डूबा परिवार... शुरू में बेटी का एक्टिंग करियर था नापसंद  

April 20, 2021

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पापा का निधन हो गया है.  ( Hina Khan’s Father Passed away ) जी हां खबरों की मानें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री हिना खान के पिता की मृत्यु उनके मुंबई के घर पर कार्डियक अरेस्ट ( Cardiac Arrest ) के कारण हुई है.

हिना ने अब तक इस बात की कोई जानकारी खुद से साझा नहीं की है. और न ही वह दो दिनों से सोशल मीडिया पर आई है. हिना यूं तो सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन पिता के निधन के बाद से वह सदमें में हैं.
Hina Khan's father passes away due to a heart attack
आपको बता दें हिना अपने पापा से बेहद करीब थीं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थी. टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक ट्रडिशनल कश्मीरी परिवार से हैं. शुरुआत में उनका एक्टर बनना किसी को भी पसंद नहीं आया था.

हिना खान ने इस बारें में खुलासा करते हुए कहा था कि उनके एक्टर बनने के बाद सुनकर उनके पिता सन्न रह गए थे और उनकी मां के रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था. हिना ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर फेम हासिल किया था.

पापा को एक्टिंग के फैसले से लगा था झटका
हिना अपने मां-बाप को बिना बताए मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं. उस वक़्त वो महज 20 साल की थी. प्रोडक्शन के लोगों ने घर ढूंढने में उसकी मदद की थी. ये बात अपने पापा को यह बताने में हिना को हफ्ते लग गए थे. जब हिम्मत करके उन्होंने ये बात अपने पापा को बताईं थी तब वो सन्न रह गए थे. उनकी मां के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनके परिवार से रिश्ते खत्म कर दिए थे. फिर भी उनके परिवार ने उनका साथ दिया था.

हाल ही में पापा के साथ वीडियो हुआ था वायरल
हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था. इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही थी. उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं.

हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थी. वो वीडियो में कहती हुई नज़र आ रही थी कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉक कर दिया है. जवाब में हिना के पापा ने उन्हें जवाब दिया था कि उन्होंने कार्ड बंद कर दिए हैं क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उन्हें पैसे बचाने चाहिए.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...