Click to Get Latest Covid Updates

पूर्व PM मनमोहन सिंह की तबियत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती

पूर्व PM मनमोहन सिंह की तबियत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती  

October 13, 2021

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Ex PM manmohan singh) की तबीयत ठीक नहीं है. पूर्व प्रधानमंत्री को दो दिन से हल्का बुखार होने पर आज शाम सवा 6 बजे दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती कराया गया है.

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के मीडिया प्रकोष्ठ सूत्र ने बताया कि डॉक्टर मनमोहन सिंह को पिछले दो दिन से हल्का बुखार था. उन्हें बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आज शाम 6:15 बजे कार्डियो-न्यूरो टावर में डॉक्टर नीतीश नायक की देखरेख में एम्स में भर्ती कराया गया है. आगे के टेस्टिंग की जा रही है.

अप्रैल में हो गया था कोरोना
इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह अप्रैल में कोरोना संक्रमित हो गए थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद तब उन्हें दिल्ली स्थित एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. उन्हें वायरस के हल्के लक्षणों का सामना करना पड़ा था बाद में वह ठीक हो गए.
पिछले साल मई में, पूर्व प्रधानमंत्री को सीने में शिकायत के के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उस समय भी वे डॉक्टर नीतीश नायक की देखरेख में थे.

इससे पहले 2009 में, मनमोहन सिंह का दिल्ली के एम्स में एक सफल कोरोनरी बाईपास सर्जरी कराया गया था. मनमोहन सिंह पहली बार 1971 में वाणिज्य मंत्रालय में आर्थिक सलाहकार के रूप में भारत सरकार में शामिल हुए. बाद में उन्होंने 1991 से 1996 तक भारत के वित्त मंत्री के रूप में कार्य किया और 2004 में देश के 14वें प्रधानमंत्री बने. वर्तमान में वह राज्यसभा के सदस्य हैं.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...