VIDEO: साड़ी पहनकर इन लड़कियों ने मारी ऐसी बैकफ्लिप... देखकर लोगों के उड़े होश... सोशल मीडिया पर छाया स्टंट का ये वीडियो

VIDEO: साड़ी पहनकर इन लड़कियों ने मारी ऐसी बैकफ्लिप... देखकर लोगों के उड़े होश... सोशल मीडिया पर छाया स्टंट का ये वीडियो  

January 9, 2021

मल्टीमीडिया डेस्क। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जिम्नास्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिनका नाम है पारुल अरोड़ा। पारुल वीडियो में बैकफ्लिप मारती नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी ड्रेस जिम्नास्ट की ना होकर पूरी तरह से भारतीय परिधान है। जिस वजह से ये वीडियो देखकर सभी हैरान रह गए। साथ ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिर्फ 13 सेकेंड का है वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर राइटर अपर्णा जैन ने एक वीडियो शेयर किया। इस 13 सेकेंड के वीडियो में एक लड़की बैकफ्लिप (गुलाटी) लगाते नजर आ रही है। अपर्णा ने लिखा- "जब एक लड़की साड़ी में बैकफ्लिप लगाती है...इस वीडियो को तीन बार देखा, सिर्फ ये देखने के लिए कि कैसे साड़ी ने गुरुत्वाकर्षण को मात दी"। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने खुद बताया कि लड़की का नाम पारुल अरोड़ा है।

जिम्नास्ट में गोल्ड मैडल
पारुल के मुताबिक वो ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप 2013 में 3 गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। इसके बाद 2018 में उन्होंने जिम्नास्ट छोड़ दिया, अब वो सोशल मीडिया के लिए ही वीडियो बनाती हैं। जिम्नास्ट के अलावा पारुल फिटनेस मॉडल भी हैं, जिस वजह से इंस्टाग्राम पर उनके 1.11 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो इंस्टा पर जमकर स्टंट के वीडियो डालती हैं। जिसको उनके फॉलोवर्स काफी पसंद भी करते हैं। अपर्णा ने जो पारुल का वीडियो शेयर किया था उस पर ही 24 घंटे में 3.35 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।


वहीं एक और लड़की का बैक फ्लिप वीडियो वायरल हो रहा है। ये लड़की ने भी साड़ी पहनकर बैकफ्लिप मारा। वीडियो रातोंरात इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। लोग इस लड़की को टैलेंट का पावरहाउस बता रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ग्राउंड पर साड़ी पहनकर कई बैकफ्लिप मारे। इस वीडियो को ट्विटर पर आकाश रानिसन नाम के यूजर ने शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘महिलाएं वह सब कुछ कर सकती हैं, जो पुरुष कर सकते हैं और वो इससे बेहतर कर सकती हैं। वो कई ऐसे काम कर सकती हैं, जो पुरुष नहीं कर सकते। मिलिए मिली सरकार से, जिन्होंने साड़ी पहनकर बैकफ्लिप मारा। इंटरनेट पर वीडियो रिकॉर्ड तोड़ रहा है। वो टैलेंट का पावरहाउस हैं।’

View this post on Instagram

A post shared by mili (@milisarkar72)

इस वीडियो को मिली सरकार ने 20 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। कई लोगों ने उनके बैकफ्लिप की काफी तारीफ की। मिली सरकार ने इंस्टाग्राम पर ऐसे ही कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। 





विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...