हाउसिंग बोर्ड के जर्जर मकानों में रहने वाले 724 परिवारों के लिए खुशखबरी...नए मकान की मांग पर बोर्ड के चेयरमैन जुनेजा ने दिया आश्वासन, मेयर देवेंद्र ने कराया विजिट

हाउसिंग बोर्ड के जर्जर मकानों में रहने वाले 724 परिवारों के लिए खुशखबरी...नए मकान की मांग पर बोर्ड के चेयरमैन जुनेजा ने दिया आश्वासन, मेयर देवेंद्र ने कराया विजिट  

November 21, 2020

भिलाई। शहर के हाउसिंग बोर्ड वार्ड 26 के 724 परिवार का वर्षों पुराना सपना अब जल्द ही साकार होने वाला है। वर्षों से जर्जर मकान में परिवार के साथ रह रहे लोगों की मांग अब महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के अथक प्रयासों से जल्द ही पूरी होने वाली है। पूराने जर्जर मकानों में जो लोग रह रहे हैं, उन लाेगों के जर्जर आवास को तोड़ कर नया आवास उन्हें दिलाने के लिए महापौर यादव ने पहल की है। ताकि वर्षों से यहां रह रहे लोगों को बेघर होना न पड़े।


छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के चेयरमेन व विधायक कुलदीप जुनेजा आज भिलाई दौरे पर रहे। महापौर देवेंद्र यादव चेयरमेन जुनेजा के साथ शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया। जरूरी जनता के हित और विकास के विभिन्न विकास कार्य के संबंध में चर्चा की औैर कई योजनाओं पर पहल करने अधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की प्लानिंग किए। इसी कड़ी में महापौर यादव ने चेयरमेन जुनेजा को एक मांग पत्र सौंप कर मांग की है कि हाउसिंग बोर्ड वार्ड 26 में हाउसिंग बोर्ड के मकानों में रह रहे 724 परिवार के सपनों को पूरा करने की मांग की।

महापौर यादव ने चेयरमैन जुनेजा को बताया कि हाउसिंग बोर्ड की कई मकानें जर्जर हो चुकी है। जिसे तोड़ने के लिए हाउसिंग बोर्ड ने कई बार नोटिस भी दिया है। लेकिन परेशान और मजबूर लोग मकान जर्जर होने के बाद भी उसी मकान में परिवार सहित रह रहे हैं। इससे लोगों के जान को खतरा भी है। लोगों की वर्षों पुरानी मांग है कि उन्हें मकान खाली करने पर नया मकान दिया जाए। ऐसे में महापौर यादव ने पहल की है।

महापौर ने मांग की है कि हाउसिंग बोर्ड पुराने हो चुके जर्जर मकानों को तोड़ कर वहां पर नया मकान बनाकर इन जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराएं। महापौर यादव की मांग पर चेयरमैन जुनेजा ने आश्वासन दिया है और उन्हें पूरा भरोसा दिलाया है कि वे जल्द ही पहल करेंगे और जल्द ही सभी जरूरतमंदों के सपनों को साकार किया जाएगा।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...