Click to Get Latest Covid Updates

Work From Home का Side Effect: पत्नी ने भेजा पति के बॉस को मजेदार लेटर, लिखा- ऑफिस बुलाओ नहीं तो टूट जाएगी शादी...

Work From Home का Side Effect: पत्नी ने भेजा पति के बॉस को मजेदार लेटर, लिखा- ऑफिस बुलाओ नहीं तो टूट जाएगी शादी...  

September 11, 2021

नई दिल्ली: कोरोना ने लोगों के जीने, पढ़ने और काम करने के तरीकों को पूरी तरह बदल दिया है. ऑनलाइन एजुकेशन और वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) का चलन हो गया. लेकिन अब कुछ लोग इससे ऊब गए हैं.

ऐसा ही एक मजेदार लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्नी ने अपने पति के ऑफिस वालों से गुहार लगाई है कि उसका वर्क फ्रॉम होम खत्म दिया जाए. ये लेटर देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विट्टर से शेयर किया है.

उद्योगपति हर्ष गोयनका अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक महिला का लेटर शेयर किया जिसमें वो अपने पति को ऑफिस में बुलाने की गुहार लगा रही थी. गोयनका ने इसे मजाकिया लहजे शेयर करते हुए लिखा कि पता नहीं मैं उसे इसका कैसे जवाब दूं.

महिला ने जताई अपनी परेशानी
गोयनका के इस ट्वीट को कई पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस लेटर में महिला अपने पति के वर्क फ्रॉम होम से परेशान है.

उसने लेटर में लिखा है कि अगर ऐसे कुछ दिन और वर्क फ्रॉम होम चला तो उसकी शादी टूट जाएगी, क्योंकि उसका पति दिन में 10 कप कॉफी पी जाता है. पूरा दिन अलग-अलग कमरों में घूमता रहता है, जिससे उसका घर गंदा हो जाता है. इतना ही नहीं महिला ने लेटर में लिखा कि उसका पति काम के दौरान सो भी जाता है.

लेटर में महिला ने लिखा है कि उसके पति को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं. अब वो ऑफिस में काम करने के दौरान सभी कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करेंगे. अगर यूं ही वर्क फ्रॉम होम चलता रहा, तो उनकी शादी निश्चित तौर पर ज्यादा दिन नहीं चलेगी. महिला के दो बच्चे हैं, जिनकी देखभाल का भी वो जिक्र करती है.

लेटर हुआ वायरल
हर्ष गोयनका का ये मजेदार ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कई यूजर्स इसे खुद से जोड़कर देख रहे हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, कि ये ज्यादातर घरों की समस्या बन चुका है इसे मजाक में नहीं लेना चाहिए.

महिला पर घर और बच्चों की जिम्मेदारी होती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस महिला को तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लेनी चाहिए और शिक्षा मंत्री या महिला और बाल विकास मंत्री बन जाना चाहिए.





विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...