आज रायपुर में गृहमंत्री अमित शाह: NIA की नई बिल्डिंग का करेंगे उद्घाटन…CM हाउस आएंगे या नहीं, इस पर बना है सस्पेंस

भिलाई। आज देश के गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ में रहेंगे। दोपहर से शाम तक का उनका बिजी शेड्यूल है। शनिवार को रायपुर पहुंच रहे हैं। तय शेड्यूल के मुताबिक वो दिल्ली के एयरपोर्ट से बीएसएफ के विशेष विमान से रवाना होंगे। दोपहर 2:05 पर रायपुर पहुंच सकते हैं। इसके बाद अमित शाह 2:30 बजे नवा रायपुर में एनआईए की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे।

इस कार्यक्रम के बाद 3:30 से 4:00 बजे के आसपास अमित शाह पहुंचेंगे साइंस कॉलेज स्थित दीनदयाल ऑडिटोरियम। यहां भाजपा की तरफ से मोदी@20 किताब पर परिचर्चा का आयोजन किया गया है।

अमित शाह इसमें बतौर मुख्य वक्ता शामिल होंगे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब पर समाज के अलग-अलग लोगों से चर्चा करेंगे। इस कार्यक्रम में रायपुर के अलावा प्रदेश के कई हिस्सों से बुद्धिजीवी वर्ग के लोग शामिल होंगे।

गृह मंत्री कार्यालय से तय किए गए शेड्यूल में अचानक बदलाव हुआ है। पहले अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय भी जा रहे थे, लेकिन अब इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में कार्यक्रम खत्म होने के बाद अमित शाह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अमित शाह से मिलने छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन भी रायपुर पहुंच चुके हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास पर शनिवार को ही पोला तिहार मनाया जा रहा है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि हम छत्तीसगढ़ में इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं।

सीएम हाउस में कार्यक्रम है आप जरूर आएं। खबर है कि, अमित शाह ने सकारात्मक ढंग से जवाब दिया, मगर अब इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार है कि क्या अमित शाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे, सूत्रों के मुताबिक शाह का मुख्यमंत्री निवास जाने का कार्यक्रम फिलहाल तय नहीं है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में सरेराह चौक में मर्डर: गैंगस्टर मंत्री यादव...

दुर्ग। दुर्ग में एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला गैंगवार का लग रहा है। कल रात दुर्ग शहर...

भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए ये पहल अच्छी…...

भिलाई। ऊर्जा फाउंडेशन भिलाई द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की फिक्र करते हुए मिट्टी के सकोरा का वितरण किया जा रहा है। चेयरमैन सरिता...

दुर्ग में ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली… हादसे में...

दुर्ग। दुर्ग जिले में हादसों का दौर जारी है। अहिवारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने अपने चपेट में ले...

4 को लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती: छत्तीसगढ़...

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा कैल्कुलेटर रायपुर। 4 जून को लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। इसी कड़ी...

ट्रेंडिंग