Click to Get Latest Covid Updates

हस्बैंड के अफेयर का VIDEO: जॉगिंग के बहाने GF से मिलने पहुंच गया पति... चुपके से पहुंची पत्नी ने सबकुछ कर लिया रिकॉर्ड... वीडियो हुआ वायरल

हस्बैंड के अफेयर का VIDEO: जॉगिंग के बहाने GF से मिलने पहुंच गया पति... चुपके से पहुंची पत्नी ने सबकुछ कर लिया रिकॉर्ड... वीडियो हुआ वायरल  

September 29, 2021

मल्टीमीडिया डेस्क। सोशल मीडिया तरह-तरह के वीडियो से भरा पड़ा है. यहां कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए कभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस समय एक पति की बेवफाई से जुड़ा वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों लाखों बार देखा जा चुका है और बड़ी संख्या में नेटिजन ने इसपर प्रतिक्रियाएं दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने शरीर का वजन कम करने के लिए रोज जॉगिंग पर जाता है, मगर इस दौरान वो जो कुछ करता है हैरान कर देगा.

दरअसल शख्स रोज जॉगिंग पर जाने के बहाने अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात करता था. वहीं घंटों की जॉगिंग के बावजूद जब उसका वजन कम नहीं हुआ तो पत्नी को शक हो गया और एक दिन उसकी जासूसी की. पति के वॉक पर जाने के बाद जब पत्नी उसका पीछा करते हुए पहुंची तो जो देखा उसके होश उड़ गए. पति किसी गैर महिला के साथ एकांत में बेंच पर बैठा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेंच पर बैठी महिला (Girlfriend) उसके कंधे पर सिर रखने ही वाली थी कि पत्नी तुरंत वहां पहुंच गई. उसने पति से कहा- ये जॉगिंग हो रही है.

इसमें देखा जा सकता है कि पत्नी की आवाज सुनते ही पति सकपका गया और वहां से खिसकने लगा. पत्नी के कई बार कहने के बावजूद वो नहीं रुकता. वो कहती है कि दो-दो घंटा जॉगिंग करते हो और एक ग्राम भी वजन कम नहीं हो रहा है. ये सब क्या हो रहा है. पत्नी उससे इस दौरान फिर रुकने के लिए कहती है मगर वो दौड़ लगा देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी रुकने के लिए उसे कसम भी देती है मगर शख्स रुकता नहीं है. इसपर गुस्साई पत्नी उसे घर आने पर बताने की धमकी देती है.

View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

पति पत्नी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने कमेंट कर कहा- आज तो पकड़े गए भाई. एक यूजर ने कहा- वाह! बेटा घर पहुंचो तुम आज. एक कमेंट में लिखा गया- आज नहीं बचेगा भाई.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...