Click to Get Latest Covid Updates

क्या Nusrat Jahan है Pregnant? पति निखिल को नहीं है इस बात की खबर, बोले- किसी और के साथ रहना चाहती हैं मैं क्या करूं.... को-स्टार के साथ अफेयर की भी है चर्चा

क्या Nusrat Jahan है Pregnant?  पति निखिल को नहीं है इस बात की खबर, बोले- किसी और के साथ रहना चाहती हैं मैं क्या करूं.... को-स्टार के साथ अफेयर की भी है चर्चा  

June 9, 2021

मल्टीमीडिया डेस्क : टीएमसी की ​चर्चित सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के प्रेग्नेंट होने की खबर है. वहीं उनके पति निखिल जैन ने उनके खिलाफ सिविल सूट किया है.

Let Nusrat Jahan Show You How to Add Your Charm in Six Yards of Elegance —  View Pics

निखिल ने खुद एक इंटरव्यू में इस मामले में बात करते हुए कहा कि जिस दिन मुझे पता चला कि नुसरत मेरे साथ रहना नहीं चाहती. वह किसी और के साथ रहना चाहती है उसी दिन मैंने सूट फाइल किया. मैं भविष्य में नुसरत के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखना चाहता.

निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री की मुलाकात उनसे हुई थी. इस जोड़े ने तुर्की के दक्षिणी एजियान तट पर मुगला प्रांत में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं और सिंतबर में वे अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. कहा ये भी जा रहा है कि पिछले सात महीने से वे निखिल से अलग रह रही हैं.

Nusrat Jahan Birthday Special: Pictures That Left Us Wowed

वहीं विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन का भी कहना है कि अगर नुसरत और उनके पति के बीच मधुर संबंध नहीं है तो दोनों को अलग हो जाना चाहिए. अपने रिश्ते को अधर में लटकाकर कोई फायदा नहीं है.

Nusrat Jahan Ruhi, AITC MP from Basirhat – Our Neta

को-स्टार संग अफेयर
पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें जोर पकड़ रही हैं कि निखिल जैन और नुसरत की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है और अब खबर है कि, नुसरत जहां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ के कोस्टार यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के प्यार में पड़ गई हैं.

yash dasgupta nusrat jahan love affair

कहा जा रहा है कि हाल ही दोनों को साथ में राजस्थान की ट्रिप पर भी देखा गया था और दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं. वैसे इन अफवाहों पर सिर्फ नुसरत नहीं बल्कि यश दासगुप्ता का भी बयान जारी हुआ है.

नहीं देना चाहती सफाई
यश दासगुप्ता संग बढ़ती नजदीकियों पर नुसरत जहां का कहना है कि, ‘मेरी निजी जिंदगी से जुड़े मामलों पर मैं सार्वजनिक रूप से सफाई देना नहीं चाहती. लोगों ने हमेशा ही मुझे कटघरे में खड़ा किया है. लेकिन इस बार मैं ऐसा बिल्कुल नहीं होने दूंगी और ना ही इस विषय पर कुछ कहूंगी. लोगों को मेरे काम से जज करना चाहिए. मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी हो या बुरी इस बारे में मैं किसी से कोई बात शेयर नहीं करूंगी’.

TMC MP Nusrat Jahan visits temple with Yash Dasgupta in viral video. He  reacts - Movies News

रोड ट्रिप की सच्चाई
नुसरत जहां के साथ इस मसले पर यश दासगुप्ता का भी बयान सामने आया है. जिसमें उनका कहना है, ‘मुझे सच में नहीं पता कि नुसरत के निजी जीवन में क्या चल रहा है. जहां तक रोड ट्रिप्स की बात है तो मैं हर साल जाता हूं और इस बार रोड ट्रिप के लिए राजस्थान गया था. वैसे भी रोड ट्रिप पर कोई भी जा सकता है. जहां तक बात नुसरत जहां की जिंदगी से जुड़ी है तो बेहतर होगा कि इस बारे में उन्हीं से जवाब लें’.

nusrat nikhil jain marriage

तुर्की में हुई थी शादी
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) तुर्की में शादी के बंधन में बंधे थे. 19 जून 2019 में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. नुसरत के पति निखिल एक बिजनेसमैन हैं और हर वक्त पर अपनी पत्नी के साथ खड़े नजर आते हैं. वहीं नुसरत को हाल ही में फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में यश दासगुप्ता के साथ देखा गया था.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...