Bhilai Times

क्या बंद होने वाला है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? एक्स डायरेक्टर की पत्नी ने कहा ‘शो की टीआरपी में…’

क्या बंद होने वाला है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? एक्स डायरेक्टर की पत्नी ने कहा ‘शो की टीआरपी में…’

मुंबई. टीवी का पॉपुलर सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) से कई कलाकार बाहर हो चुके हैं. हाल में शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो को दिया. इसके बाद से, शो को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब चर्चा है कि 14 सालों से चला आ रहा शो बंद होने वाला है. शो की टीआरपी में भारी गिरावट हो रही है. कभी टीआरपी में टॉप पर रहने वाला ये शो अब सबसे निचले पायदान पर आ रहा है या फिर टीआरपी लिस्ट में भी जगह नहीं बना पा रहा है. शो के बंद होने और घटती टीआरपी पर मालव की पत्नी प्रिया आहुजा ने प्रतिक्रिया दी है.

बता दें, प्रिया आहुजा (Priya Ahuja) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीटा रिपोर्टर के किरदार निभा रही थीं. उन्होंने काफी पहले ही शो को छोड़ दिया था. प्रिया ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि शो की गुणवत्ता में कोई कमी नहीं आई है. उन्होंने कहा कि टीआरपी से उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता, शो को लोग खूब पसंद करते हैं. टीआरपी ऊपर-नीचे होती रहती है.

रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहुजा ने इंटरव्यू में कहा, “मुझे कभी ये टीआरपी का नंबर गेम समझ नहीं आया. मुझे नहीं लगता है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो बंद होने जा रहा है. टीआरपी ऊपर-नीचे होती रहती है. लोग टीवी शो के अलावा बहुत सारी चीजें देखते हैं. आजकल लोग टीवी पर शो देखने के बजाय एप्स (ओटीटी प्लेटफॉर्म) पर अपनी सहूलियत के हिसाब से चीजें देखना पसंद करते हैं.”

दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट पर की बात
प्रिया आहुजा ने आगे कहा, “हर कोई बिजी है, अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर लोग अपने पसंदीदा शोज, वेब सीरीज या फिल्में देखने पसंद करते हैं.” प्रिया ने दिशा वकानी के शो छोड़ने और उनके रिप्लेसमेंट पर भी बात की. उन्होंने कहा, “कुछ किरदार ऐसे होते हैं, जो ऑडियंस पर अपनी अलग ही छाप छोड़ते हैं. लोगों को उस किरदार की आदत हो जाती है. लेकिन मेरा मानना है कि वे लोग उस किरदार से ज्यादा शो के आदी होते हैं.”

इन सबने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
बता दें, डायरेक्टर मालव राजदा से पहले शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, दिशा वकानी, भव्या गांधी, राज अनादकट जैसे शो के पॉपुलर चेहरा शो छोड़ चुके हैं. बीच में अटकलें थीं, कि बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी शो को छोड़ दिया है.


Related Articles