नए साल पर हॉलीवुड से आई बुरी खबर, जेम्स बॉन्ड फिल्म की एक्ट्रेस का निधन, अचानक हुई थी तबीयत खराब

नए साल पर हॉलीवुड से आई बुरी खबर, जेम्स बॉन्ड फिल्म की एक्ट्रेस का निधन, अचानक हुई थी तबीयत खराब  

January 4, 2021

मुंबई। साल 2020 बॉलीवुड और हॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा रहा, जहां दोनों ही इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे दुनिया को अलविदा कह गए। नया साल अभी शुरू ही हुआ था कि हॉलीवुड से एक और बुरी खबर आ गई, जहां जानी-मानी एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स (Tanya Roberts) का निधन हो गया, वो अभी 65 साल की ही थीं। उन्होंने जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म A View to a Kill में एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं।

Tanya Roberts - Wikipedia

अचानक हुई तबीयत खराब
तान्या के प्रतिनिधि माइक पिंगल के मुताबिक तान्या क्रिसमस से एक दिन पहले अपने कुत्ते को टहलाने निकली थीं। तभी घर लौटते वक्त वो अचानक गिर गईं। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने उनको पास एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। रविवार को अस्पताल में ही इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉक्टरों ने उनका कोविड (Covid-19) टेस्ट भी करवाया था, लेकिन वो निगेटिव रहा। ऐसे में अभी तक उनके मौत की वजह नहीं पता चल पाई है। उनके करीबियों के मुताबिक तान्या को कोई बीमारी भी नहीं थी।

Tanya Roberts on Twitter:

इन फिल्मों में किया काम
पिंगल ने बाद में उनके निधन की खबर को सार्वजनिक किया। पिंगल ने कहा कि मैं अब तान्या के बिना खुद को बर्बाद महसूस कर रहा हूं। वो शानदार और सुंदर एक्ट्रेस थीं। साथ ही वो दिल की भी बहुत साफ थीं, इस वजह से अपने फैन्स काफी ज्यादा थे। तान्या के निधन पर कई हॉलीवुड हस्तियों ने भी दुख व्यक्त किया है। तान्या ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा और बॉन्ड सीरीज की फिल्म में काम किया। इसके अलावा हरार फिल्म Forced Entry, नाइट आइज, इनर सैंक्चुम, लीगल टेंडर जैसी कई अन्य फिल्मों से भी उन्होंने जमकर नाम कमाया।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...