Click to Get Latest Covid Updates

प्रदेश के औद्योगिक संगठनों को मिलेगा बल...वरिष्ठ उद्योगपति KK झा को चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के उद्योग चेंबर में सलाहकार, अनुभव को देखते हुए मिली जिम्मेदारी

प्रदेश के औद्योगिक संगठनों को मिलेगा बल...वरिष्ठ उद्योगपति KK झा को चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के उद्योग चेंबर में सलाहकार, अनुभव को देखते हुए मिली जिम्मेदारी  

July 16, 2021

भिलाई। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अमर परवानी द्वारा गठित उद्योग चेंबर में वरिष्ठ उद्योगपति के.के. झा को सलाहकार समिति का सदस्य बनाए जाने से उद्योग जगत में हर्ष की लहर है.

पूरे प्रदेश से झा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. झा सहित सलाहकार समिति में वरिष्ठ उद्योगपति महेश कक्कड़, हरीश केडिया, सुभाष अग्रवाल, श्याम काबरा एवं सुनील जैन की भी नियुक्ति की गई है.

एमएसएमई जिला उद्योग संघ, दुर्ग के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ लघु उद्योग संघ के महासचिव के.के. झा पिछले 35 वर्षों से विभिन्न औद्योगिक संगठनों से जुड़े हुए हैं. कुछ माह पूर्व ही छत्तीसगढ़ शासन ने उन्हें जिला कौशल विकास प्राधिकरण, दुर्ग का सदस्य मनोनीत किया था.

उनकी वरिष्ठता एवं अनुभव को देखते हुए पहली बार उन्हें यह महती जिम्मेदारी मिली है. इससे प्रदेश के औद्योगिक संगठनों को एक बल मिलेगा और उद्योगों के समक्ष आने वाली समस्याओं का निराकरण जल्द हो सकेगा.
 

अपनी नियुक्ति पर झा ने कहा कि चेंबर के अध्यक्ष अमर परवानी ने जिस विश्वास के साथ उन्हें उद्योग चेंबर की सलाहकार समिति में लिया है इससे प्रदेश के उद्योगों का तेजी से विकास होगा.

वही उद्योग चेंबर के अध्यक्ष के रूप में अश्वनी गर्ग को मनोनीत करने से छत्तीसगढ़ चेंबर में उद्योगों का महत्व बढ़ जाएगा. हालांकि चेंबर में उद्योग पहले से ही हैं लेकिन लोग उन्हें ट्रेडर्स समझते थे.

अब उद्योग चेंबर बन जाने से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. उद्योग से जुड़े सारे सक्रिय लोग एक छत के नीचे आ जाएंगे.

उन्होंने कहा कि उद्योग और ट्रेडिंग दोनों एक साथ मिलकर अध्यक्ष अमर परवानी के सपने को पूरा करेंगे. उन्होंने अध्यक्ष परवानी से अपेक्षा की कि औद्योगिक संगठन की बातों को वे वरीयता से लेंगे.

औद्योगिक संगठन अपनी समस्याओं सहित अन्य बातों को अब आसानी से चेंबर के समक्ष रख सकेंगे.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...