Click to Get Latest Covid Updates

विकास कार्यों की झड़ी सेक्टर-7 में: विधायक देवेंद्र ने किया डोम शेड का भूमिपूजन, साफ पानी के लिए लगेगा RO वाटर प्लांट और वाटर ATM की सौगात

विकास कार्यों की झड़ी सेक्टर-7 में: विधायक देवेंद्र ने किया डोम शेड का भूमिपूजन, साफ पानी के लिए लगेगा RO वाटर प्लांट और वाटर ATM की सौगात  

July 18, 2021

भिलाई। विधायक देवेंद्र यादव जिस वार्ड में जाते हैं, वहां सौगातों की झड़ी लगा देते हैं। आज सेक्टर-7 पहुंचे थे। उनके साथ वार्ड के पार्षद व एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू मौजूद रहे। नगर निगम भिलाई क्षेत्र के सेक्टर-7 में कई विकास कार्य चल रहे है। कार्य में कोई लापरवाही न हो, गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

इसके लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंन सेक्टर-7 में चल रहे विकास कार्यों का बारिकी से निरीक्षण किया और सभी निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान। गुणवत्ता में कमी व निर्माण कार्य में लापरवाही बरदास्त नहीं की जाएगी।



इसके साथ ही विधायक देवेंद्र यादव सेक्टर-7 में जिन लोगों का निधन कोरोना से हुआ है। उनके परिजनों से मिले। उनका हालचाल जाना। विधायक देवेंद्र यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनका दुख बांटा और ढांढस बंधाया। साथ ही विधायक ने सभी पीड़ित परिवार को वादा कि इस दुख की घड़ी में वे उनके साथ है और आगे भी रहेंगे।

किसी भी प्रकार की कोई समस्या होने पर वे हमेशा उनके मदद के लिए तैयार रहेंगे। विधायक देवेंद्र यादव से मिलकर पीड़ित परिजनों ने आभार जताया। इसके बाद विधायक देवेंद्र याव सेक्टर-7 के बस्ती में पहुंचे।

जनता की मांग थी कि उनके बस्ती में भी सीमेंटीकरण किया जाएगा। बारिश के दिनों में काफी दिक्कत होती है। गली में कीचड़ भर जाता है। चलने में परेशानी होती है।

विधायक देवेंद्र यादव ने जनता कीमांग पर 50 लाख की लागत से बस्ती में सीमेंटी करण का काम करावाएंगे। इसके लिए शासन से बजट स्वीकृत करा लिए है। जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा।

विधायक देवेंद्र ने विकास कार्य का भूमिपूजन किया और वार्डवासियों को बधाई दी।
वहीं विधायक को अपने बीच पाकर वार्डवासी में काफी हर्ष का माहौल था।

लोगों ने विधायक का भव्य स्वागत किया और उनका आभार जताया । पार्षद लक्ष्मीपति राजू ने बताया कि सेक्टर-7 आरओ प्लांट और वाटर एटीएम लगेगा। जिससे लोगों को साफ पानी मिल सके।

आरओ वाटर प्लांट से जार के माध्यम से फ्री में पानी ले सकते हैं। वहीं वाटर एटीएम से भी लोगों को साफ पानी मिलेगी। पार्षद लक्ष्मीपति ने बताया कि 16 लाख रुपए की लागत से सेक्टर-7 में डोम शेड का निर्माण होगा। इसके लिए विधायक देवेंद्र ने भूमिपूजन किया।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...