Click to Get Latest Covid Updates

गरीबों को राशन मिल रहा है कि नहीं, यह देखने सरकारी राशन दुकान पहुंचे विधायक देवेंद्र...हितग्राहियों को सेल्समैन की तरह खुद दिया राशन

गरीबों को राशन मिल रहा है कि नहीं, यह देखने सरकारी राशन दुकान पहुंचे विधायक देवेंद्र...हितग्राहियों को सेल्समैन की तरह खुद दिया राशन  

May 1, 2021

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज शहर के विभिन्न सरकारी राशन दुकानों का निरीक्षण करने पहुंचे। खुर्सीपार में संचालित कई दुकानों में पहुंच कर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। इस अवसर पर निगम व जिला प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित रहे। बारी-बारी से विभिन्न दुकानों में पहुंच कर विधायक यादव ने देखा कि प्रदेश सरकार की योजना का लोगों को ठीक से लाभ मिल रहा है कि नहीं? कहीं कोई समस्या तो नहीं आ रही है।

सभी दुकानों में पर्याप्त मात्रा में राशन है या नहीं? दुकान पहुंचकर सबसे पहले विधायक यादव राशन लेने आये लोगों से मिले उनका हालचाल जाना। 2 माह का राशन एक साथ मिल रहा है कि नहीं इसकी जानकारी ली। लोगों से बातचीत किए। तब लोगों ने प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में बहुत अच्छा काम किया। सभी को 2 माह का राशन एकसाथ दिया जा रहा है।  


(हितग्राहियों से जानकारी प्राप्त करते विधायक देवेंद्र)
इसके बाद विधायक यादव दुकान का संचालन करने वाले संस्था और उनके स्टाफ से मिले। उनसे योजना के तहत पर्याप्त राशन के स्टॉक आदि की जानकारी ली। सभी जगह दुकान संचालको ने बताया कि समय से राशन पर्याप्त मात्रा में पहुंच गया है। सरकार के योजना के तहत 2 माह का राशन देना आज से शुरू कर दिए है। जिसका सभी लोग भरपूर लाभ उठा रहे है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में कोरोना संक्रमण का चैनल तोड़ने लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में प्रदेश सरकार ने एक साथ दो माह का राशन एक साथ देने की योजना शुरू की है। जिसकी शुरुआत आज पूरे योजना बद्ध तरीके से की गई। विधायक यादव लोगों से मिले उन्हें प्रोत्साहित किया, हौसला बढ़ाया और योजना का लाभ लेने से कोई वंचित ना रहे। लोगों को दिक्कत न हो। सब को लाभ मिले। ऐसा निर्देश दिए।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...