दुर्ग: रविवार शाम से गायब था नाबालिक... अगले दिन जिस सरकारी स्कूल में पढ़ता था छात्र उसी की छत पर मिला शव... जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग: रविवार शाम से गायब था नाबालिक... अगले दिन जिस सरकारी स्कूल में पढ़ता था छात्र उसी की छत पर मिला शव... जांच में जुटी पुलिस  

January 11, 2021

दुर्ग। दुर्ग जिले के पुलगांव थाना के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला पुलगांव में एक 14 साल के लड़के की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश प्राथमिक स्कूल बिल्डिंग के ऊपर छत पर मिली है। पुलगांव पुलिस ने मामले कुछ संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। मृतक का नाम दानेश्वर साहू उम्र 14 वर्ष बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलगांव बस्ती निवासी 14 वर्षीय दानेश्वर साहू उर्फ पप्पू 10वीं कक्षा में पढ़ता था। साथ ही अखबार बांटने का भी काम करता था। दानेश्वर रविवार शाम करीब 7 बजे घर से निकला था, लेकिन देर रात तक नहीं लौटा। घर वाले उसे आसपास तलाश करते रहे, पर उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस पर सोमवार सुबह परिजन उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने जाने वाले थे। इससे पहले कि परिजन थाने जाते, स्थानीय लोगों ने बस्ती के सरकारी स्कूल की छत पर दानेश्वर का शव पड़ा देखा। उन्होंने इसकी जानकारी परिवार वालों को दी। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि दानेश्वर का उसके ही भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस को उनके द्वारा ही हत्या की घटना कारित करने की आशंका है।

दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि सोमवार दोपहर लगभग 2 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी पुलगांव स्थित प्राथमिक शाला की छत पर लड़के की लाश पड़ी हुई है। इसके पश्चात तुरंत पुलिस दलबल के साथ पहुंची और मामले को अपनी विवेचना में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है बाकी घटना के कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट में होगा। उन्होंने बताया कि मृतक स्कूल में ही पढ़ाई करता था, जिस बिल्डिंग पर उसकी लाश मिली है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...