Click to Get Latest Covid Updates

क्या इस हसीना पर आया है Karan Mehra का दिल ? रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो हुईं वायरल, Fans ने दिया ऐसा Reaction...

क्या इस हसीना पर आया है Karan Mehra का दिल ? रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो हुईं वायरल, Fans ने दिया ऐसा Reaction...  

June 4, 2021

मल्टीमीडिया डेस्क: करण मेहरा (Karan Mehra) और निशाल रावल (Nisha Rawal) का पारिवारिक झगड़े का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. निशा रावल ने पति करण मेहरा पर मारपीट, घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है.

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है कि करन का अफेयर उन्हीं की को-स्टार हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) के साथ है.

Himanshi Parashar Height, Age, Family, Boyfriend, Biography & More »  StarsUnfolded

करण मेहरा और और निशा रावल के बीच दरार आई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर हिमांशी पराशर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में हिमांशी-करण साथ काम कर रहे हैं. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और खबरें आ रही हैं हिमांशी और करन का अफेयर चल रहा है.

दरअसल, पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ में करण-हिमांशी की जोड़ी है. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं.

Bigg Boss 10 participant Karan Mehra is debuting in Punjabi TV opposite  former beauty queen, Himanshi Parashar

करण मेहरा ने निशा रावल के हर आरोप को गलत ठहराया है लेकिन अब उनका ही एक कमेंट उनके लिए मुसीबत बन चुका है। दरअसल इन दिनों करण मेहरा एक पंजाबी टीवी शो मावां ठंडिया छांवा में नजर आते हैं। इस टीवी शो में करण मेहरा के अपोजिट हिमांशी पराशर नजर आती हैं। कम समय में ही करण मेहरा और हिमांशी पराशर के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by HIMANSHI (@himanshiparashar)

हिमांशी पराशर के इस वीडियो पर करण मेहरा ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि अब फैंस ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

हिमांशी परासर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी पराशर ने बताया है कि सीन की शूटिंग करते-करते उन्हें हंसी क्यों आ गई थी।

इस पर करण मेहरा ने लिखा है, ‘मैंने कहा था कि इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ...आपके साथ ये क्यूट मूमेंट था और आपके साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया।’

View this post on Instagram

A post shared by HIMANSHI (@himanshiparashar)

करण मेहरा और हिमांशी पराशर के इस लवी-डवी कमेंट्स को पढ़कर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। करण मेहरा और हिमांशी परासर को ताना मारते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘कविश का क्या होगा?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘करण मेहरा जैसे इंसान इस समाज के लिए धब्बा है।’

दरअसल, निशा ने आरोप लगाया है कि करण पिछले काफी समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और मुंबई में उनके साथ नहीं रहते हैं और पिछले साल से वह चंडीगढ़ के बहाने दिल्ली में किसी लड़की से मिलने जाते हैं, जिनसे उनका अफेयर चल रहा है.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...