भिलाई के संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में ऑन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव: 130 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने दिया इस बड़ी पावर एंड इस्पात कंपनी में लिए इंटरव्यू… जानिए कितने छात्रों का हुआ सिलेक्शन?

भिलाई। भिलाई के प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूशंस में से एक संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में 29, मई दिन बुधवार को हीरा (गोदावरी पावर एंड इस्पात) के द्वारा ऑन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। हीरा (गोदावरी पावर एंड इस्पात) छत्तीसगढ़ की सबसे तेजी से बढ़ती पावर एंड इस्पात कंपनियों में से एक है। विभिन्न क्षेत्रों में इनकी मजबूत उपस्थिति है।

इस ऑन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में कॉलेज के इलेक्ट्रिकल एवं मैकेनिकल शाखा के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत देबाशीश दास, (मुख्य प्रबंधक मानव संसाधन), हीरा (गोदावरी पावर एंड इस्पात) प्री प्लेसमेंट टॉक के साथ हुई। उन्होंने कंपनी, उसकी नीतियों और भर्ती प्रक्रिया के बारे में एक संक्षिप्त परिचय दिया और प्रस्तावित पदों से संबंधित छात्रों द्वारा पूछे गए विभिन्न सवालो के जवाब दिए। इस प्रक्रिया में कुल 131 छात्र रजिस्टर हुए और साक्षात्कार के बाद 06 छात्रों का चयन किया गया।

प्लेसमेंट प्रक्रिया पूरी होने के बाद मुख्य प्रबंधक मानव संसाधन देबाशीश दास कहा जी ने कि हीरा (गोदावरी पावर एंड इस्पात) कैंपस रिक्रूटमेंट के लिए संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का दौरा किया है, और मैं यहां इतनी अच्छी संख्या में प्रतिभाशाली उम्मीदवारों को उपस्थित देखकर बहुत खुश हूं और आने वाले भविष्य में उम्मीदवारों को नौकरी के अवसर प्रदान करने के लिए संजय रूंगटा समूह में आना जारी रखूंगा”।

समूह के निर्देशक साकेत रूंगटा ने कहा कि संजय रूंगटा समूह अपने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। ग्रुप के अध्यक्ष संजय रूंगटा ने अभियान के सफल आयोजन के लिए प्लेसमेंट विभाग को बधाई दी है और सभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दी हैं।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

Durg Crime : दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके...

दुर्ग। धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। धारदार हथियार से युवक पर...

दुर्ग क्षेत्र में लूट के आरोपी गिरफ्तार, चार दोस्तों...

भिलाई। उतई थाना क्षेत्र के महकाखुर्द में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही धर...

CG – नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत:...

नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ये सुनते ही एक...

भिलाई स्टील प्लांट में घुसकर तोड़फोड़, सुरक्षा पर उठे...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। सीआईएसएफ का सुरक्षा घेरा तोड़कर एक मानसिक रोगी प्लांट के अंदर घुस गया...

ट्रेंडिंग