Bhilai Times

गणतंत्र दिवस पर मगध तैलिक समाज ने कन्या सुरक्षा के मुद्दे पर किया महत्वपूर्ण आयोजन… नारी शक्ति और शिक्षा के महत्व पर भाषण के साथ विजुअल प्रस्तुतियां भी दी गई

गणतंत्र दिवस पर मगध तैलिक समाज ने कन्या सुरक्षा के मुद्दे पर किया महत्वपूर्ण आयोजन… नारी शक्ति और शिक्षा के महत्व पर भाषण के साथ विजुअल प्रस्तुतियां भी दी गई

भिलाई। भिलाई में मगध तैलिक समाज के द्वारा गणतंत्र दिवस पर कन्या सुरक्षा के मुद्दे पर कार्यक्रम आयोजन किया गया। “कन्या सुरक्षा कार्यक्रम” में हुए अद्वितीय संवादों ने समाज को सशक्त बनाने का एक महत्वपूर्ण कदम साबित किया। इस सामाजिक आयोजन में समाज के अध्यक्ष राजीव गुप्ता, महासचिव शुभास साव, सचिव शम्भू साव, और प्रभारी विनोद साव ने समाज को एक साथ आने के लिए संबोधित किया। 26 जनवरी के दिन में हुए इस कार्यक्रम में समाज के उपाध्यक्ष रितेश साव जी ने धर्म और सांस्कृतिक महत्व के साथ अंतरजातीय विवाह के पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने समाज को समर्थन देने के लिए समर्पित किया है और सभी को सामाजिक समर्थन में योगदान देने के लिए आमंत्रित किया है।

कार्यक्रम में नारी शक्ति और शिक्षा के महत्व को लेकर रश्मि ने अपने उत्कृष्ट भाषण से सभी को प्रेरित किया। मनोज साव ने बताया कि हम कैसे नारी शक्ति के लिए प्रयासशील हैं और हमें इस समाज में एक बेहतर भविष्य की ओर बढ़ने का दृढ निर्णय है, और हमारे सनातन संस्कृति में कैसे पहले से ही नारी शक्ति की महत्ता प्रदर्शित है हमें बस उसे समझने और अमल करने की आवयश्कता है, समाज के अध्यक्ष द्वारा बताया गया की समाज के आईटी सेल हेड राजेश कुमार का कार्यक्रम को सफल बनाने में सहरानीय योगदान रहा।

इस कार्यक्रम में सभी बच्चों को विषय-वस्तु की जल्दी समझने के लिए विजुअल प्रस्तुतियां दी गईं। समाज के मुख्य अध्यक्षों के साथ, इस समर्थन में मुख्य रूप से योगदान देने वाले सोनेलाल साव, अनिल साव जी, सुनील साव, सोहना साव , महाराणा प्रताप, अशोक साव प्रमोद साव और अन्य सभी समाज के पदाधिकारीगण उपस्थित थे। आयोजन में महिला सदस्यों में अर्चना देवी, ममता, रूबी, आरती, रीना, श्वेता, भगवती, संगीता, रेखा देवी और अन्य ने भी अपने उत्साहपूर्ण सहयोग और सहभागिता का प्रदर्शन किया। समाज ने समृद्धि और समर्थन के लिए सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और इस कार्यक्रम को सफलता बनाने में उनका समर्थन किया।


Related Articles