प्लेबैक सिंगर ने कैबिनेट मंत्री पर लगाया रेप का आरोप... पीएम मोदी को ट्वीट कर लिखा - मेरी जान को खतरा, मदद कीजिये... मंत्री बोले - उसकी बड़ी बहन से रिश्‍ते में रहा

प्लेबैक सिंगर ने कैबिनेट मंत्री पर लगाया रेप का आरोप... पीएम मोदी को ट्वीट कर लिखा - मेरी जान को खतरा, मदद कीजिये... मंत्री बोले - उसकी बड़ी बहन से रिश्‍ते में रहा  

January 13, 2021

मुंबई। मुंबई में एक प्‍लेबैक सिंगर रेनू शर्मा ने मुंबई पुलिस में महाराष्‍ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने के बाद सोशल मीडिया में ट्वीट कर बताया है. सिंगर ने ट्वीट करके बताया है कि उसने मुंबई पुलिस में धनंजय मुंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और मुंबई पुलिस कमिश्‍नर से शिकायत भी की है, लेकिन अभी तक इस पर कोई एक्‍शन नहीं लिया गया है.

सिंगर रेनू ने यह ट्वीट शरद पवार और एनसीपी सांसद सुप्र‍िया सुल को रिट्वीट किया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनंजय मुंडे ने इन आरोपों से इनकार करते हुए ब्‍लैकमेल किए जाने की बात कही है. इतना ही नहीं सिंगर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है. वहीं, मंत्री मुंडे ने सफाई में बताया कि उनके संबंध रेनू शर्मा से नहीं, उनकी बड़ी बहन से सह‍मति के साथ रहे हैं और इस रिश्‍ते से बच्‍चे भी हैं, जिनका मैं अभिभावक हूं.

सिंगर ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व सीएम व बीजेपी नेता देवेंद्र को ट्वीट करते हुए इस मामले में बताया है कि ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन मेरी लिखित शिकायत भी नहीं ले रही है. पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरी जान को खतरा है. प्‍लीज नरेंद्र मोदी जी मदद कीजिए.
एक दूसरे ट्वीट में रेनू शर्मा ने दूसरे ट्वीट में कहा है, आज जो भी लोग बुरा बोल रहे हं वो और बाकी पूरी जनता धनंजय मुंडे से पूछे कि अचानक से रिपोर्ट के कुछ दिन पहले ही मुझे क्‍यों ब्‍लॉक कर दिया टि्वटर समेत और जब पुलिस पूरी जांच करेगी सब सामने आ जाएगा.

जैसे ही सिंगर का ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंत्री धनंजय मुंडे ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा, कुछ समय से कुछ डॉक्‍यूमेंट मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर शेयर किज जा रहे हैं और मुझ पर रेप का आरोप लगाया गया है. रेनू शर्मा नाम की महिला ( रेनू शर्मा करुणा शर्मा की छोटी बहन) ने अपने अकाउंट से मेरे खिलाफ ट्वीट किए हैं. सभी आरोप निराधार हैं और केवल मुझे ब्‍लैकमेल करने के लिए हैं और पूरा सत्‍य मामले में आगे आ जाएगा.

वहीं, बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने मुंडे के स्‍पष्‍टीकरण के बाद कहा है कि सबसे पहले महाराष्‍ट्र कैबिनेट से बाहर हों, जब तक इस मामले में क्‍लीन चिट नहीं मिले . तीन महिलाओं से संबंध रखने वाले मंत्री धनंजय मुंडे इन परिस्‍थतियों में क्‍लीन चिट मिलने तक कैबिनेट से बाहर रहें.
उद्धव ठाकरे सरकार में एनसीपी के कोटे से मंत्री बने धनंजय मुंडे ने यह भी बताया है कि 2003 से करुणा शर्मा से सहमति के आधार पर रिश्‍ते थे और यहां तक कि दो बच्‍चे हैं. मेरी फैमिली, वाइफ और मित्रों को इस बारे में पता है. स्‍कूल सर्टिफिकेट में मेरा नाम अभिभावक के तौर पर दर्ज है. मेरे परिवार, मेरी पत्‍नी और मेरे बच्‍चों ने इन बच्‍चों को स्‍वीकार किया है.

मंत्री मुंडे ने कहा है कि 2019 के बाद करुणा, उसकी बहन रेनू ने अपने भाई ब्रिजेश के साथ मिलकर मुझे ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया और मुझसे पैसे मांगे. उन्‍होंने मुझे मारने की भी धमकी दी है. इस संबंध में मैंने 12 नवंबर 2020 को एक शिकायत भी दर्ज कराई है.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...