VIDEO: ड्रग्स मामले में भिलाई से बड़ी कार्रवाई...BSP कर्मी की मॉडल बेटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल साइट्स में PHOTOS और VIDEO देखने खूब किया जा रहा सर्च

VIDEO: ड्रग्स मामले में भिलाई से बड़ी कार्रवाई...BSP कर्मी की मॉडल बेटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल साइट्स में PHOTOS और VIDEO देखने खूब किया जा रहा सर्च  

October 13, 2020

भिलाई। रायपुर पुलिस ने ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने भिलाई स्टील प्लांट में कार्यरत कर्मचारी की मॉडल बेटी निकिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।


रायपुर पुलिस ने पेशे से डीजे और मॉडल लड़की को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि लड़की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करती थी। उसके निशाने पर अमीर घरों के युवा रहा करते थे।

लड़की रायपुर, बिलासपुर के कई बड़े होटल्स में होने वाली पार्टी में परफॉर्म कर चुकी है।

सोशल मीडिया में इसके कई फॉलोवर हैं। जब से आरोपी युवती का नाम सामने आया है। तब से फेसबुक, इंस्टाग्राम में निकिता नाम काफी सर्च किया जा रहा है। इसे मिलाकर रायपुर पुलिस ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

लड़की पिछले दो साल से ड्रग्स सप्लाई के काम में इंवॉल्व है। पुलिस ने अब तक की जांच में पाया कि केस में गिरफ्तार हो चुके 11 युवकों के संपर्क में ये लड़की भी थी। इनमें एक लड़की का प्रेमी है।

लड़की ने कई रईस परिवारों के युवक-युवतियों से दोस्ती कर रखी थी। उन्हें कोकीन देकर नशे का आदि बनाने का काम कर रही थी, ताकि वो ड्रग्स लेते रहें और इनकी कमाई होती रहे।


ड्रग्स मामले में अब तक गिरफ्तार हो चुके युवकों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि ड्रग्स के साथ गिरोह सेक्स रैकेट भी चला रहा था। 11 और युवतियों के मोबाइल नंबर पुलिस को मिले हैं, जिन्हें पैडलर बुलवाते थे। सभी राजधानी की ही हैं।

अफसरों ने बताया कि ड्रग के आदी एक युवक ने पुलिस को बताया कि पैडलर कई लोगों को ड्रग्स की आदत डालने के लिए पहला पैकेट फ्री देते थे।

एसएसपी अजय यादव ने बताया कि ड्रग्स मामले में अब तक 15 मोबाइल जब्त किए गए हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब भेजा गया है। सभी का डिलीट डेटा रिकवर किया जाएगा। अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी।

फेसबुक में इस लड़की के कई पुलिस अफसर भी फ्रेंड हैं। निकिता के बारे में जानकारी है कि वो एक ड्रग पैडलर्स आशीष की गर्लफ्रेंड है और दोनों मिलकर ड्रग्स का ये धंधा किया करते थे।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...