Click to Get Latest Covid Updates

राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा जवान ने पीया कीटनाशक: फेसबुक के माध्यम से छत्तीसगढ़ की लड़की से हुआ प्यार फिर कर ली शादी... पत्नी से मिलने बिलासपुर आया... विवाद के बाद कार में आग लगाई; होटल के कमरे में बेसुध मिला

राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा जवान ने पीया कीटनाशक: फेसबुक के माध्यम से छत्तीसगढ़ की लड़की से हुआ प्यार फिर कर ली शादी... पत्नी से मिलने बिलासपुर आया... विवाद के बाद कार में आग लगाई; होटल के कमरे में बेसुध मिला  

December 3, 2021

बिलासपुर। राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में तैनात सेना के जवान ने शहर में रहने वाली पत्नी के साथ विवाद के बाद पड़ोसी की कार में आग लगा दी। उनकी तलाश करते हुए पुलिस होटल पहुंची तो वह बदहवास पड़ा था। पास की कीटनाशक की शीशी पड़ी थी। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि हरियाण के सिरसा में रहने वाले स्वर्ण सिंह 6वीं सिख रेजिमेंट में जवान हैं। वर्तमान में वे राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में तैनात हैं।

(click here)

छह साल पहले उसकी पहचान फेसबुक के माध्यम से जूना बिलासपुर में रहने वाली झरना गढ़ेवाल से हुई थी। कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद झरना 27 खोली के इंद्रसेन नगर में किराए के मकान में रहने लगी। पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। विवाद के बाद स्वर्ण सिंह ने पत्नी से मारपीट की। इस पर झरना ने सिविल लाइन थाने में शिकायत कर दी। रात को स्वर्ण सिंह पत्नी के घर पहुंचा और फिर विवाद करने लगा। इस पर मकान मालिक ने दोनों को समझाइश दी।

बाद में मोहल्ले में रहने वाली ज्योत्सना सिंह की कार में आग लग गई। जांच में पुलिस को पता चला कि स्वर्ण सिंह ने आग लगाई है। पुलिस उसे खोजते हुए मंगला स्थित होटल आयुष्मान पहुंची। होटल में उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिसकर्मियों ने उसे आवाज दी। कोई जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने दरवाजा को धक्का देकर खोला। अंदर सेना का जवान स्वर्ण सिंह बदहवास पड़ा था। पास ही कीटनाशक की खाली शीशी पड़ी थी। पुलिस ने गंभीर जवान को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

आठ माह पहले भी हुई थी शिकायत
सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि झरना ने आठ महीने पहले भी शिकायत की थी। इसमें उसने पति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। मामलेे में पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है। बुधवार को भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है।

दो पत्नी को लेकर है विवाद
पूछताछ में पता चला कि स्वर्ण सिंह ने झरना गढ़ेवाल को धोखे में रखकर दिल्ली में दूसरी शादी कर ली है। उसने अपने स्वजन को भी धोखे में रखकर झरना गढ़ेवाल से शादी की थी। अब दोनों तरफ उसकी शादी करने का राज खुल गया। इसके चलते स्वर्ण सिंह परेशान रहता था। फिलहाल पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं कर पाई है। जांच के बाद ही जवान के आत्महत्या के प्रयास के कारणों का पता चलेगा।



विज्ञापन
RO NO. - 11682/ 139
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...