Click to Get Latest Covid Updates

लॉकडाउन में भिलाई निगम की टीम मुस्तैद: बेवजह घूमने निकले लोगों पर हुई चालानी कार्रवाई, निगम की मोबाइल टीम ने वसूला जुर्माना

लॉकडाउन में भिलाई निगम की टीम मुस्तैद: बेवजह घूमने निकले लोगों पर हुई चालानी कार्रवाई, निगम की मोबाइल टीम ने वसूला जुर्माना  

April 18, 2021

भिलाई। भिलाई निगम क्षेत्र में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर निगम की मोबाइल टीम विशेष रुप से निगरानी रख रही है, इस दौरान घर से बेवजह बाहर निकलने वाले तथा दुकान खोलकर सामान देने वालों के खिलाफ कार्यवाही सतत रूप से जारी है। निगम की मोबाइल टीम प्रतिदिन संपूर्ण निगम क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा सके, लॉक डाउन की अवधि जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है वैसे -वैसे निगम की और भी सख्त होते जा रही है।

लाॅकडाउन के बावजूद कई लोग बाज नहीं आ रहे है, कुछ न कुछ बहानेबाजी कर बाहर निकल रहे है ऐसे लोगों को भी रोक कर सख्ती से पूछताछ करते हुए घर की ओर का रास्ता दिखाया जा रहा है। आज निगम की टीम ने 20 लोगों से 7500 रूपए अर्थदंड वसूल किए। इस दौरान लोगों को घर पर ही सुरक्षित रहकर कोरोना से लड़ने की अपील भी कर रहे है। निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने निगम क्षेत्र में लाॅकडाउन का पालन करने तथा अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है, इसके लिए मोबाइल टीम का गठन किया गया है।

निगम की मोबाइल टीम लगातार निगम क्षेत्र के वार्ड, सार्वजनिक क्षेत्र, चौक-चौराहा, बाजार क्षेत्र आदि स्थानों घूम-घूम कर निरीक्षण कर रही है। आज निगम की मोबाइल टीम सेक्टर 6, पावर हाउस, दक्षिण गंगोत्री, सुपेला चौक, सुपेला, सेक्टर 01, सेक्टर 02, सेक्टर 07 मार्केट, जुनवानी चौक, कोहका चौक, वैशालीनगर, नंदीनीरोड, केम्प एरिया, नेहरू नगर, स्मृति नगर, मॉडल टाउन, सिविक सेंटर सहित विभिन्न क्षेत्रों निरीक्षण किए और 20 लोगों से 7500 रूपए अर्थदंड वसूलने की कार्यवाही किए।

इधर बिना कारण के घर से बाहर निकलने वालों को रोक कर सख्ती से पूछताछ भी कर रहे है, अनावश्यक बहाने बनाकर घूमने वालों से अर्थदंड वसूला जा रहा है। मोबाइल टीम गली, मोहल्लों का भी निरीक्षण कर सभी से घर पर रहने की अपील कर रही है, जरूरी कार्य से बाहर निकलने पर मास्क लगाए रखने की जांच की जा रही है।

निगम की मोबाइल टीम के निरीक्षण के दौरान विभिन्न स्थानों पर नियमों की अवहेलना करने वालों से अर्थदंड वसूले। इसमें हेमंत साहू से ₹200, मोहम्मद शरीफ से 1500 रुपए, अनुज सोनकर से ₹200, राजेश से 200 रुपए, सुमित से ₹200, अजय से ₹200, मोनू कुमार से ₹200, अनिल यादव से ₹200 रुपए, बृजलाल से ₹200 रुपए, मिथिलेश से ₹200, संदीप से ₹200, नितेश से ₹200, हरीश वर्मा से ₹500 रुपए, संदीप से 500 रुपए, नीरू कुमार से ₹200, नेमा प्रसाद से ₹500, संदीप सोनकर से ₹700, संजय कुमार सोनकर से ₹700 रुपए, धर्मेंद्र साव से ₹700 एवं राजकुमार से ₹200 वसूल किया गया! कार्रवाई के दौरान मोबाइल टीम में संजय वर्मा, शरद दुबे, दल प्रभारी प्रकाश अग्रवाल सहित अन्य मौजूद रहे।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...