Click to Get Latest Covid Updates

पार्टी में कुछ ठीक नहीं: इस्पात मंत्री और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष RCP सिंह ने दिया बड़ा बयान...बोले-पार्टी कहेगी तो छोड़ दूंगा पद

पार्टी में कुछ ठीक नहीं: इस्पात मंत्री और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष RCP सिंह ने दिया बड़ा बयान...बोले-पार्टी कहेगी तो छोड़ दूंगा पद  

July 19, 2021

पटना/भिलाई। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने रविवार को दिल्ली में कहा कि वैसे तो मैं सक्षम हूं काम करने में पर अगर पार्टी मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देने के लिए कहेगी तो मैं तुरंत यह करूंगा।

इसमें किसी तरह की दो राय नहीं है। दिल्ली स्थित जदयू के राष्ट्रीय कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही।


आरसीपी ने कहा कि मैं जब राष्ट्रीय अध्यक्ष बना तो उसके बाद राज्यसभा में सदन के नेता के पद को रामनाथ ठाकुर को सौंपा। इसलिए अगर पार्टी चाहेगी तो मैं अपने किसी साथी को यह पद दे दूंगा।

उपेंद्र कुशवाहा जब पार्टी में आए तो उन्हें संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व दिया गया। पहले यह कहां होता था। आरसीपी ने कहा कि 40 वर्षों का मेरा सार्वजनिक जीवन है।

मैंने जो भी काम किया है ईश्वर की दया से काफी सफलतापूर्वक किया है। जहां तक केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल होने की बात है तो इस पर पार्टी की सहमति थी। भाजपा के पास खुद संख्या पर्याप्त है। यह तो प्रधानमंत्री की उदारता है कि उन्होंने अपने घटक दल को मंत्रिमंडल में स्थान दिया।


नीतीश कुमार से 23 साल का संबंध
केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि मेरे और नीतीश के संबंध 23 साल के हैं। हम दोनों के रिश्ते प्रगाढ़ हैं, इसमें आगे और प्रगाढ़ता आती जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी में कोई कन्फ्यूजन नहीं है, सब मिल कर काम करेंगे। सीएम ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के बीच में जाइए।

बूथ स्तर पर जदयू को मजबूत करिए। इस दौरान जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए हर कोशिश करेंगे।





विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...