Click to Get Latest Covid Updates

रूंगटा R-1 की ऊंची उड़ान: देश के 122 शिक्षा संस्थानों के बीच रूंगटा R-1 समूह को मिला न्यू नॉर्मल अवॉर्ड

रूंगटा R-1 की ऊंची उड़ान: देश के 122 शिक्षा संस्थानों के बीच रूंगटा R-1 समूह को मिला न्यू नॉर्मल अवॉर्ड  

October 5, 2021

भिलाई। संतोष रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस (आर-1) को उच्च व तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘न्यू नॉर्मल’ अवॉर्ड से नवाजा गया है। यह एजुकेशन लीडरशिप समिट गुरुग्राम में हुई, जिसमें देशभर से तकनीकी व उच्च शिक्षा संस्थानों ने शिरकत की। शिक्षा से समाज को बेहतर बनाने के उद्देश्य के लिए रूंगटा आर-1 ग्रुप को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

यह एजुकेशन लीडरशिप समिट आडरकॉम मीडिया ग्रुप ने कराया। रूंगटा आर-1 ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉ. जवाहर सूरीशेट्टी अवॉर्ड लेने गुरुग्राम पहुंचे। आडरकॉम के संस्थापक चंदन आनंद के हाथों यह अवॉर्ड दिया गया। इस कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. परिन सोमानी भी शामिल हुईं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. सूरीशेट्टी ने कहा कि सोशल मीडिया ने हर जगह दखल बढ़ाई है। भविष्य में जब स्टूडेंट्स किसी नौकरी का इंटरव्यू देने जाएंगे तो उससे पहले इंप्लायर उनका सोशल मीडिया खंगाल लेगा। इससे आपके बारे में हर जानकारी मिलेगी। इसलिए अपना डिजिटल फुटप्रिंट हमेशा साफ रखने की जरूरत है।

इसकी शुरुआत अभी से कर दीजिए। इस अवॉर्ड समारोह में स्कूल और हायर एजुकेशन सेक्टर से 122 संस्थाओं ने हिस्सा लिया था, जिनके बीच रूंगटा आर-1 को शिक्षा और सामाजिक कार्यों के लिए सम्मान मिला। कोरोना के बाद यह पहला फिजिकल अवॉर्ड समारोह रहा। संस्थान को मिली इस कामयाबी पर चेयरमैन संतोष रूंगटा, डायरेक्टर सोनल रूंगटा और डॉ. सौरभ रूंगटा ने हर्ष व्यक्त किया।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...