Bhilai Times

साई कॉलेज भिलाई के स्टूडेंट्स को मिला कैंपस प्लेसमेंट… पात्रा इंडिया, शिवनाथ ऑटोमोबाइल्स और सिद्धाचलम लैब्स ने कई छात्रों का किया चयन

साई कॉलेज भिलाई के स्टूडेंट्स को मिला कैंपस प्लेसमेंट… पात्रा इंडिया, शिवनाथ ऑटोमोबाइल्स और सिद्धाचलम लैब्स ने कई छात्रों का किया चयन

भिलाई। सांई महाविद्यालय भिलाई में पात्रा इंडिया, शिवनाथ ऑटोमोबाइल्स एवं सिद्धाचलम लैब्स के कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। पात्रा इंडिया के ओपन कैंपस इंटरव्यू में कुल 14 छात्र छात्राओं को शॉर्टलिस्ट किया गया और अंतिम राउंड में 6 छात्रों का चयन किया गया।

शिवनाथ ऑटोमोबाइल्स (महिंद्रा), भिलाई द्वारा कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव एंड सेल्स के पद के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की गई। जिसमे शिवनाथ ऑटोमोबाइल्स की एचआर मैनेजर मौसमी और एचआर एक्जीक्यूटिव दिव्या ने कैंपस ड्राइव में 11 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया। जिनमें से 3 बीबीए फाइनल ईयर के छात्रों आदित्य कुमार साहू, सीएच नेहा, खुशी मिश्रा का चयन किया गया। इन सभी छात्रों का BBA 6th सेमेस्टर परीक्षा के पहले ही जॉब मिल गई।

इसी प्रकार कॉलेज के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के द्वारा केमिस्ट्री एवं बायोटेक्नोलॉजी विभाग के छात्र-छात्राओं हेतु सिद्धाचालाम एनवायरोटेक लेबोरेटरी, रायपुर में केमिस्ट एवं बायोटेक्नोलॉजिस्ट के पद के लिए कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। इस कैंपस इंटरव्यू पैनल में सिद्धाचालाम एनवायरोटेक लेबोरेटरी, रायपुर की डायरेक्टर डॉ. भावना जैन एवं ज्योति उपस्थित रहीं। सिद्धाचल्म लैब्स के कैंपस प्लेसमेंट में साई कॉलेज के एमएससी केमिस्ट्री एवं एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के तीन छात्रों पूजा शर्मा, निकिता श्रीवास्तव एवं मुकुंद कौशल का चयन हुआ।

कैंपस प्लेसमेंट के सफल आयोजन मे कॉलेज की ट्रेनिंग प्लेसमेंट इंचार्ज प्रिया भट्टाचार्य का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कैंपस इंटरव्यू आईक्यूएस कोऑर्डिनेटर डॉ ममता सिंह के मार्गदर्शन में आयोजित किए गए।


Related Articles