Bhilai Times

CG में सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत: घर लौट रहीं थी दो नाबालिग बहने, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर… उछलकर दूर जा गिरी स्टूडेंट… बाल-बाल बची बहन, अंदरूनी चोट के कारण एक की मौत, देखिए हादसे का लाइव VIDEO

CG में सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत: घर लौट रहीं थी दो नाबालिग बहने, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर… उछलकर दूर जा गिरी स्टूडेंट… बाल-बाल बची बहन, अंदरूनी चोट के कारण एक की मौत, देखिए हादसे का लाइव VIDEO

CG में सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक नाबालिग अपनी बहन के साथ दुकान से घर लौट रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने किशोरी को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में किशोरी की मौत हो गई, जबकि उसके बहन को गंभीर चोटें आईं हैं। यह हादसा सीपत क्षेत्र के गुड़ी में हुआ है। हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम गुड़ी निवासी राजमिस्त्री का काम करने वाले प्रमोद रात्रे की 14 साल की बेटी सिमरन उर्फ विमला रात्रे आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। सुबह वह अपने चाचा की 12 साल की बेटी विद्या के साथ उचित मूल्य की दुकान गई थी, जहां से दोनों खाली बोरी लेकर घर लौट रही थीं। घटना सुबह करीब 11 बजे की है। दोनों मेन रोड के किनारे चल रही थीं। उसी समय बलौदा की ओर से बिलासपुर आ रही तेज रफ्तार कार ने सिमरन को टक्कर मार दी। इस हादसे में सिमरन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस घटना में बाल-बाल बची विद्या सदमे में हैं।

एक्सीडेंट की ये घटना दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद सिमरन सड़क से दूर जा गिरी। उसे अंदरूनी चोटें आईं थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद गांव और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। नाराज लोगों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव रखकर चक्काजाम करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाइश देने की कोशिश की। लेकिन, भीड़ आरोपी चालक को गिरफ्तार करने और छात्रा के परिजन को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे। चक्काजाम के चलते करीब दो घंटे तक बिलासपुर-बलौदा मार्ग में आवागमन बाधित रहा। बाद में तहसीलदार ने आर्थिक सहायता राशि दी, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम खत्म किया। वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी जानकारी जुटाकर तलाश शुरू कर दी है।


Related Articles