Click to Get Latest Covid Updates

लंबे समय से ड्रग इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट... पुलिस ने मारा छापा तो एक महिला सहित 4 लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले... आपत्तिजनक समान भी मिला

लंबे समय से ड्रग इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट... पुलिस ने मारा छापा तो एक महिला सहित 4 लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले... आपत्तिजनक समान भी मिला  

April 19, 2021

सहारनपुर: जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाने की पुलिस को शनिवार शाम में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यहां के ड्रग इंस्पेक्टर डॉ. डी. पी. सिंह के मकान पर छापेमारी करके देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। यही नहीं इस मामले में लिप्त चार लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार भी किया गया है.

आपत्तिजनक हालत में मिले आरोपी
जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के द्वारा इस सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने सूचना के बाद जनकपुरी इलाके में किराए के एक मकान पर छापा मारा. छापेमारी में पता चला कि यहां पर लम्बे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने यहां से एक महिला और तीन पुरूषों को गिरफ्तार किया है. वहीं छापेमारी की बाद से ड्रग इंस्पेक्टर फरार है.

क्या बोली पुलिस
एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर थाना जनकपुरी स्थित डॉ. डी. पी. सिंह के मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस सूचना पर पुलिस की टीम ने मकान की घेराबंदी कर रेड डाली तो वंहा पर एक महिला के साथ 3 पुरूष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए. मौके से आपत्तिजनक समान भी मिला है. रेड के दौरान एक ग्राहक भागने में सफल रहा.

इंतजार हसन चला रहा था सेक्स रैकेट
एसपी सिटी ने आगे बताया कि गिरफ्तार महिला को इंतजार नाम के एक युवक द्वारा पैसे के एवज में देह व्यापार करने के लिए ग्राहकों के पास लाया गया था. इस संबंध में थाना जनकपुरी में अलग-अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

आरोपियों को भेजा गया जेल
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में  इंतजार पुत्र मो. हसन निवासी खताखेड़ी मंडी (दलाल),आशु अरोरा पुत्र रामकिशन निवासी जनकपुरी (ग्राहक), शुभम धीमान पुत्र सुरेश निवासी जनकपुरी (ग्राहक) है। वहीं महिला सविता (बदला हुआ नाम) निवासी कम्बोपुल मंडी है. जबकि अभियुक्त डॉ. डी. पी. सिंह, निवासी टीपीनगर, जनकपुरी के गिरफ्तारी का प्रयास जारी है. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...