Click to Get Latest Covid Updates

जीजा के इश्‍क में ऐसी अंधी हुई युवती, अपने ही पति को अगवा करा कर उतार दिया मौत के घाट

जीजा के इश्‍क में ऐसी अंधी हुई युवती, अपने ही पति को अगवा करा कर उतार दिया मौत के घाट  

April 17, 2021

नई दिल्ली। महिला अपने ही जीजा के LOVE में ऐसी अंधी हुई कि उसने अपने ही पति की Murder कराने की साजिश रची और अपने प्रेमी जीजा के हाथों ही अपने पति को मौत के घाट उतरवा दिया. दरअसल यह युवती अपनी शादी से पहले ही अपने जीजा के प्यार के चक्कर में फंस चुकी थी.

शादी होने के बाद भी वह जीजा को हर हाल में पाना चाहती थी और इसके लिए वह अपने पति को लाइफ से हटवाने से नहीं हिचकिचाई. यह मामला जब सामने आया तो लोग हैरान रह गए.

बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में यह युवक साइकिल दुकानदार है और उसकी मौत के बाद से ही उसकी वाइफ संदेह के घेरे में आ गई. जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सच को छिपा नहीं पाई. पुलिस ने अब युवती और उसके प्रेमी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी आदित्य कुमार झा ने बताया ने घटना में शामिल चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में प्रयुक्त किए गए गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी आदित्य कुमार झा ने बताया साईकिल मिस्त्री मोहम्मद बाबुल की पत्नी नवगछिया तुलसीपुर के रहने वाले अपने जीजा मोहम्म्द चांद से प्यार करती है. मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपने पति की हत्या करवाई.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी ने बताया आरोपी चांद गाड़ी चलाने का काम चलाता था. घटना के दिन वह बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया और वहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया. इस दौरान वह मृतक की पत्नी से फोन पर लगातार संपर्क में था.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तीन दिन पहले पूर्णिया के कालीगंज से स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों ने साईकिल दुकानदार मोहम्मद बाबुल को अगवा कर लिया और धमदाहा थाना क्षेत्र में उसकी गला दबाकर मर्डर कर शव को फेंक दिया.

बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों ने एक युवक को अगवा कर लिया था और उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया. अब इस मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस को मामले की जांच के दौरान मृतक युवक की वाइफ और उसके जीजा पर शक हुआ जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया.

बताया जा रहा है कि जीजा और साली के बीच पहले से ही प्रेम संबंध था जिसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी. लेकिन इनकी लव अफेयर की कहानी में खूनी मोड़ आना अभी बाकी था.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...