Click to Get Latest Covid Updates

लॉकडाउन में नहीं मिला काम तो अभिनेत्रियों ने शुरू कर दिया जिस्मफरोशी का धंधा... क्राइम ब्रांच ने अपार्टमेंट में छापा मारकर किया इस बड़े रैकेट का खुलासा... एक रात की कीमत थी 2 लाख रुपए

लॉकडाउन में नहीं मिला काम तो अभिनेत्रियों ने शुरू कर दिया जिस्मफरोशी का धंधा... क्राइम ब्रांच ने अपार्टमेंट में छापा मारकर किया इस बड़े रैकेट का खुलासा... एक रात की कीमत थी 2 लाख रुपए  

June 3, 2021

ठाणे। कोरोना वायरस महामारी के चलते देश भी लागू लॉकडाउने ने लोगों को बड़े पैमाने पर आर्थिक रूप से प्रभावित किया है। कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है तो कई लोग पहले से बहुत कम सैलरी पर नौकरी करने को मजबूर हैं। इसी 'मजबूरी' में कुछ लोग ऐसे काम भी कर रहे हैं जो गैरकानूनी है।

लॉकडाउन में काम न मिलने के चलते दो अभिनेत्रियां जिस्‍मफरोशी के धंधे में उतर आईं। मुंबई से सटे ठाणे में क्राइम ब्रांच की टीम ने पाचपाखडी स्थित एक अपार्टमेंट में छापा मारकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस धंधे में शामिल दो अभिनेत्रियों, दो महिला दलाल और एक पुरुष दलाल सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से बचने के लिए मुंबई से ठाणे आकर वेश्‍यावृत्ति कर रही थीं दो अभिनेत्रियां

क्राइम ब्रांच के एक आला अधिकारी ने बताया कि गुप्‍त सूचना के आधार पर यूनिट-1 की टीम ने अपार्टमेंट पर छापा मारा और पांचों को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया कि दोनों अभिनेत्रियां मुंबई की रहने वाली हैं और एक बड़े देह व्‍यापार रैकेट के एक बड़े एजेंट के संपर्क में थीं। उन्‍होंने पुलिस से बचने के लिए ठाणे को अपना अड्डा बनाया था, यहीं से वो पूरे महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली, हैदराबाद, भोपाल और यूपी लड़कियां भेजते थे।

एक रात की कीमत थी 2 लाख

पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर दलाल को फोन किया। फोन पर एक रात की कीमत 2 लाख रुपए मांगी गई। बात करने पर सौदा 1 लाख 80 हजार रुपए में तय हुआ। बताए गए समय पर दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी इलाके के नटराज सोसायटी में आईं। ठीक उसी समय क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्‍हें पकड़ा और अपार्टमेंट के फ्लैट पर रेड कर दी। यहां से दोनों महिला दलाल और एक पुरुष दलाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन में काम न मिलने के चलते अभिनेत्रियों ने शुरू किया था जिस्‍मफरोशी

इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच पुलिस ही करेगी। पूछताछ में दोनों अभिनेत्रियों ने बताया कि लॉकडाउन में उनके पास काम नहीं था। ऐसे में पैसों की कमी से बाहर निकलने के लिए उन्होंने इस पेशे को अपना लिया।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप है, ऐसे में कलाकारों के पास काम की कमी है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...