इस एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR, बढ़ सकती है अभिनेत्री की मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला

इस एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR, बढ़ सकती है अभिनेत्री की मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला  

January 19, 2021

गुवाहाटी: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने के बाद बंगाली अभिनेत्री सायानी घोष की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके ऊपर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

जिसके बाद भाजपा नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने ट्विटर पर सायानी घोष के लिखा है – ‘तुमने आईपीसी के सेक्शन 295A का उल्लंघन किया है, अब परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ।

Saayoni Ghosh पर Tathagata Roy ने लगाया हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, FIR  दर्ज - ilu ilu news

गुवाहाटी के भी एक युवक ने केस दर्ज कराने की कही बात
एक अन्य ट्वीट में लिखा है- ‘तुम्हारे खिलाफ कोलकाता में पहले ही रिपोर्ट हो चुकी है। गुवाहाटी के भी एक युवक ने मुझसे कहा है कि उसकी धार्मिक भावनाएं तुम्हारे मीम से हर्ट हुई हैं और वो भी एफआईआर फाइल करने जा रहा है। मुझे उम्मीद है असम पुलिस इसपर संज्ञान लेगी। और रिमांड के लिए पूछेगी।

सायानी घोष ने सफाई में कही ये बात
सायानी घोष ने कहा है कि उनके ट्विटर एकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके द्वारा वो ट्वीट किया गया था। ये मीम अभी का नहीं है बल्कि फरवरी, 2015 के समय का है, और वह भी उनके द्वारा पोस्ट नहीं किया गया था।
Image
इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए सायानी घोष ने ट्विटर पर कहा है ”प्यारे दोस्तों, 2015 के मेरे एक ट्वीट को मेरे ध्यान में लाया गया है जो कि सच में बेहद आपत्तिजनक है।

मेरा एकाउंट हैक कर लिया गया था: सायानी
आप सबकी जानकारी के लिए बता दूं मैंने साल 2010 में ट्विटर ज्वाइन किया था, कुछ दिनों बाद इसमें मेरी रूचि नहीं रही, हालांकि ट्विटर पर मेरा एकाउंट बना रहा। बाद में मुझे पता चला कि मेरा एकाउंट हैक कर लिया गया है।
एक दूसरे ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस ट्वीट के बारे में पता चला जो काफी आपत्तिजनक था, उन्होंने इसे डिलीट कर दिया और इसकी आलोचना की।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...