प्रेमिका को भगाने आया था भगा ले गया उसकी मां को, फिर जो हुआ जानकर हैरान हो जाएंगे आप

प्रेमिका को भगाने आया था भगा ले गया उसकी मां को, फिर जो हुआ जानकर हैरान हो जाएंगे आप  

January 11, 2021

रांची: तुपुदाना थाना क्षेत्र से एक बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां युवक अपनी नाबालिग पे्रमिका को भगाने उसके घर पहुंचा। नाबालिग घर से निकलकर कार में बैठी ही थी कि अचानक उसकी मां वहां पहुंच गयी। फिर क्या था युवक ने उसकी मां को भी जबरदस्ती अपनी कार में बिठा लिया और भाग गया। बीच रास्ते में मां को उतारकर प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम चंदन कुमार भाड़े है। वह कार से घुटिया गांव अपनी प्रेमिका को लेने पहुंचा था। मां और प्रेमिका को वह कार से लेकर बालसरिंग रोड भागा। जहां उसने मां को उतार दिया और प्रेमिका को लेकर फुर्र हो गया। मां की चीख पुकार सुनकर परिजन उस गाड़ी का पीछा कर रहे थे। परिजनों ने इस घटना की सूचना एसएसपी को दी और उनके निर्देश पर रिंग रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कार का नंबर मिल गया।

बैरिकेट में जब वाहनों की तलाशी ली गयी तो एक वाहन में वह प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया। प्रेमी-जोड़े को हिरासत में लेकर थाने लगाया गया और कार को जब्त कर लिया गया। नाबालिग को पूछताछ के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। नाबालिग के परिजनों के बयान पर आरोपित चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...